fbpx
News

तेज रफ्तार कार ने रिक्शा में मारी टक्कर,बच्ची की मौत , परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस पर हाथापाई का आरोप

हापुड़। थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में सड़क पर रिक्शा ठीक कर रहे एक सब्जी विक्रेता की रिक्शा में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे पास ही खड़ी सब्जी विक्रेता की पुत्री की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर परिजनों ने हाथापाई का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार गढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवें-9 पर एक सब्जी विक्रेता अपनी रिक्शा खराब होने के चलते रिक्शा को सड़क किनारे खड़ी कर ठीक कर रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रही वैगनआर कार ने रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की ई रिक्शा के पास खड़ी सब्जी विक्रेता की 10 वर्षीय मासूम बच्ची विनीता की मौत हो गई। वही विनीता को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों को जब डॉक्टर ने बताया कि बच्ची खत्म हो चुकी है। तो परिजनों की अस्पताल में रो रो कर बुरा हाल हो गया। बच्ची की मौत की खबर से मौके पर मौजूद परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया । हंगामा होनें पर परिजनों ने पुलिस कर्मचारी पर हाथापाई का आरोप लगाया। बाद में पुलिस अधिकारी ने समझा बुझाकर मामला शांत किया और आरोपी
पुलिसकर्मियों ने जब आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तार की बात परिजनों को बताई उसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ शांत हुई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार चालक व कार को कब्जे में ले लिया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page