fbpx
News

तीन दिन की पीरियड लीव के लिए मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञॉपन महिला शिक्षक संघ ने विधायकों को सौंपा


हापुड़।पीरियड्स को लेकर तीन दिन के अवकाश की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञॉपन उ.प्र. महिला शिक्षक संघ ने गढ़ विधायक कमल सिंह मलिक और हापुड़ विधायक विजय पाल आढती को सौंपा और शासनादेश निर्गत कराने की मांग की।
गुरुवार को उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ की प्रदेश अध्यक्ष सुलोचना मौर्य के निर्देश पर जिला हापुड़ की कार्यकारिणी ने जिला अध्यक्ष जयश्री और महामंत्री डॉ. सुमन अग्रवाल के नेतृत्व में गढ़ विधायक कमल सिंह मलिक और हापुड़ विधायक विजय पाल आढती से शिष्टाचार भेंट कर उनको मुख्यमंत्री के लिए महिलाओं को मासिक धर्म के समय होने वाली पीड़ा के लिए 3 दिन का पीरियड अवकाश देने हेतु एक ज्ञापन दिया एवं दोनों विधायको से अनुरोध किया गया कि वह अपनी तरफ से भी मुख्यमंत्री योगी के लिए पत्राचार करके महिलाओं को मासिक धर्म के समय 3 दिन के अवकाश हेतु शासनादेश निर्गत कराने का अनुरोध करें l
दोनों विधायको ने शिक्षिकाओं को पूर्ण आश्वासन दिया कि वह महिला शिक्षकों की समस्या को मुख्यमंत्री के समक्ष अवश्य रखेंगे एवं पूर्ण प्रयास करेंगें कि इस समस्या का निदान हो l दोनों विधायको ने महिला शिक्षक संघ की तारीफ कर उत्साहवर्धन किया।
ज्ञापन देने वालों में जयश्री( जिलाध्यक्ष),डॉ. सुमन अग्रवाल(महामंत्री) ,शशिसिंह (उपाध्यक्ष),आशा( उपाध्यक्ष),नीतू चौधरी,आरती सिंह मौर्य,अंशु रानी,कुसुम लता ,जुलेखा खातून उपाध्यक्ष उपस्थित रही।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: illuminati

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page