fbpx
HapurNews

डा. पराग सहित अन्य डाक्टरों से की लोगों से स्वास्थ्य संबंधी वर्चुअल ऑनलाइन मीटिंग

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)। कोरोना काल में आई बीमारियों के मद्देनजर श्रीनगर सुधार समिति द्वारा नगर के डा.पराग शर्मा सहित अन्य चिकित्सकों के साथ एक वर्चुअल ऑनलाइन मीटिंग आयोजित की। जिसमें श्रीनगर कॉलोनी के काफी लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।
मीटिंग में मुख्य रूप से डॉ पराग शर्मा, डॉक्टर दिनेश मोहन और डॉक्टर विक्रांत बंसल शामिल रहे।

मीटिंग में श्रीनगर सुधार समिति की एक टीम गठित की गई जिसमें श्री नगर वासियों के लिए मास्क, सैनिटाइजर, ऑक्सीजन मीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और आपातकालीन स्थिति में दवाइयां मुहैया कराने की बात की गई।

डॉ पराग शर्मा ने लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि शुरुआती सर्दी, जुखाम, खांसी से घबराए नहीं और मॉनिटर करें कि किस तरीके की बीमारी है । कुछ जांच अपनी तरफ से कराएं जिससे कोरोना की पुष्टि हो सके जैसे की CBC, CRP, D-dimer शामिल है। डॉक्टर पराग जी ने अपने व्यस्त समय में से समय निकालकर बैठक में शामिल हुए व कहा कोरोना पॉजिटिव रिकवरी के बाद नेगेटिव रिपोर्ट से 7 से 10 दिन तक अपना बुखार मॉनिटर करते रहें और उसे हल्के में ना लें क्योंकि उसमे भी इम्यूनिटी वीक रहती है।

डॉक्टर दिनेश मोहन ने कहा की वैक्सीन को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें और वैक्सीन जरूर लगवाएं, नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद 6 से 8 हफ्ते बाद आप दोबारा वैक्सीन लगवा सकते हैं।

श्रीनगर सुधार समिति के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने कहा की कोरोना काल में डॉक्टरों पर भरोसा बनाए रखें और डॉक्टरों को डेमोरलाइज ना करें उनसे बदसुलूकी करकर क्योंकि वो अपनी जान जोखम में डालकर हॉस्पिटल और क्लिनिक पर लोगो का इलाज कर रहे हैं।

श्रीनगर सुधार समिति संस्थापक सुमित अग्रवाल ने कहा कि हालात बहुत बुरे हैं और लोग घरों में ही रहे, सुरक्षित रहें और घर से बाहर ना निकले, बहुत ही जरूरत पड़ने पर ही बाहर जाएं समिति सभी से नगर वासियों के सहयोग से शीघ्र ही ऑक्सीजन की व्यवस्था करेगी।

श्रीनगर सुधार समिति के उपाध्यक्ष मयंक सोलंकी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि डॉक्टरों से किसी भी तरीके की लड़ाई ना करें क्योंकि करोना काल में वह वॉरियर्स है जो आपके साथ बीमारी होते हुए भी सामने खड़े हैं लोगों से अपील है कि वह घरों में रहें सुरक्षित रहें।

आरोग्य हॉस्पिटल डॉ पराग शर्मा ने श्री नगर सुधार समिति और हापुड़ की जनता से अपील की कि आप व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से इमरजेंसी में उनसे निःशुल्क मेडिकल सलाह ले सकते हैं और वो समस्या का समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे।
मीटिंग में मोहित शर्मा, कपिल साहनी, रविंदर , नरेंद्र माहेश्वरी , मुदित, सचिन चौधरी, नरेश शर्मा, सन्दीप भटनागर सुमित मित्तल आदि उपस्थित थे।

To get fast news, please like our Facebook and Twitter page
https://facebook.com/HapurUday,
https://twitter.com/hapuruday,
https://ehapuruday.com/home

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page