टेंशन में सरजीत सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में किया सोसाइड

टेंशन में सरजीत सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में किया सोसाइडहापुड़। बाबूगढ क्षेत्र के पुराने शिवा ढाबे के पीछे स्थित मकान में सरजीत सिंह (40) ने संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर लटककर जान दे दी। मृतक के भाई ने एक फाइनेंस कंपनी से ऋण लिया था। आरोप है इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस सामान्य आत्महत्या बता रही है।

बाबूगढ़ निवासी सरजीत सिंह अपनी पत्नी सोनिया, 13 साल के बेटे नमन, बड़े भाई तेजेंद्र और उसके परिवार के साथ एक ही मकान में रहते थे। शुक्रवार दोपहर के समय उनका शव पंखे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि कई साल पहले ये कार कंपनी में
बतौर सेल्समैन नौकरी करते थे। लेकिन कोरोना काल में नौकरी छूटने के कारण फिलहाल बेरोजगार थे। आर्थिक परेशानी के कारण आत्महत्या करने की आशंका है।

जबकि परिजनों का कहना है कि मृतक के भाई तेजेंद्र ने दिल्ली रोड स्थित एक फाइनेंस कंपनी से चार लाख रुपये का ऋण लिया था। जिसकी पिछले नौ महीने से किस्त न जाने के कारण कंपनी ने तहसील
प्रशासन से आरसी जारी करा दी थी और उनके मकान पर ताला जड़ दिया था। जिसके कारण वे अवसाद की स्थिति में थे। हालांकि वे लोग बकाया जमा करके दोबारा मकान में दाखिल हो गए थे। लेकिन इस बात से परेशान सरजीत सिंह ने आत्महत्या कर ली।

सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि आर्थिक तंगी में ही आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। आरोपों की जांच की जा रही है।

Exit mobile version