झूठा प्यार : प्रेमिका के परिजनों को देख प्रेमी ने चलती बाइक से लगाई छलांग, मौके से हुआ फरार, गिरते ही रुकी लड़की की सांसें

टिपनी

कहते हैं प्यार अगर झूठाहो तो परवन नहीं चढ़ता। ऐसा ही एक मामला बिजनौर में भी सामने आया है। इधर प्रेमिका के साथ बाइक पर भाग रहा प्रेमी प्रेमिका के परिजनों का पीछा करते देख बाइक से कूद गया।

विस्तार

बिजनौर के स्योहारा में प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है। प्रेमिका को बाइक पर लेकर जा रहे युवक का लड़की के परिजनों ने पीछा किया तो वह घबरा गया और चलती बाइक से कूद गया. जिसमें बाइक पर बैठी बालिका की सड़क पर गिरकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुरुवार को ताराबाद नारायण थाने के ठाकुर अब्दुल करीम की 19 वर्षीय पुत्री राबिया अपने प्रेमी फैजान पुत्र याकूब निवासी सिद्दू थाना लक्सर हरिद्वार के साथ स्योहारा की ओर आ रही थी. जब वे फव्वारा चौक के पास पहुंचे तो घर जा रहे राबिया के छोटे भाई इब्राहिम ने दोनों को देख लिया। उसने बाइक रोकने का प्रयास किया तो फैजान ने बाइक को धामपुर रोड पर मोड़ दिया और तेज गति से भाग गया।

लड़की के भाई को पास आता देख फैजान लड़की को चलती बाइक पर छोड़कर कूदकर फरार हो गया, जबकि बाइक से गिरते ही राबिया की मौके पर ही मौत हो गई। राबिया का भाई उसे सीएचसी ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Exit mobile version