fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

सर्राफ की दुकान में चोरी करके कार में भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, जेवरात बरामद

सर्राफ की दुकान में चोरी करके कार में भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, जेवरात बरामद

हापुड़। थाना सिम्भावली क्षेत्र में एक सर्राफ की दुकान में चोरी करके भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया और चोरी का सामान बरामद किया।,वही दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कस्बा स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में चोरी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने गाड़ी को भगा लिया। पुलिस ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया. तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसको पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर जंगल के लग गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घायल बाको लिस ने असाताल में भर्ती कराया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम आमिर निवासी फुलडी थाना कोतवाली जनपद हापुड़ बताया है। जबकि फरार बदमाश के बारे में भी जानकारी मिली है। जिसकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक सेंट्रो कार गैस सिलेंडर, कटर व सोनें चांदी के जेवरात बरामद किए।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश शातिर अपराधी है। आरोपी ज्वैलर्स की दुकान में वारदात करने के लिए गैस कटर आदि सामान लेकर आए थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page