fbpx
BreakingCrime NewsNewsUttar Pradesh

लापता हुआ रोजी-रोटी की तलाश में घर से निकला 11 लोगों का परिवार

अयोध्या । नगर पंचायत कुमारगंज के वार्ड नंबर 10 पिठला में एक प‎रिवार रोजी रोटी की तलाश में ‎निकला था, ले‎किन नौ ‎दिन बाद भी उसका कोई अतापता नहीं है। यहां पर इन दिनों सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग किसी अनहोनी की आशंका है सहमे हुए हैं।दरअसल, इस गांव में एक ही परिवार के 11 सदस्य बीते 9 जुलाई से लापता हैं। जिनकी अभी तक कोई खबर नहीं मिली है। बता दें कि अयोध्या के कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित पिठला गांव निवासी 62 वर्षीय अब्दुल मजीद अपने दामाद रहबर समेत अपने पूरे परिवार के साथ कुल्लू-मनाली में रहकर मेहनत मजदूरी करके जीवन का गुजर-बसर करते हैं।
 अब्दुल मजीद पिछले ही महीने जून में अपने परिवार के साथ गांव लौटे थे और बीते 6 जुलाई को अब्दुल मजीद अपनी पत्नी बेटे-बहू और छोटे बच्चों समेत परिवार के 10 सदस्य और एक रिश्तेदार के साथ कुल्लू मनाली के लिए निकले थे। चंडीगढ़ तक सभी परिजन अपने अन्य परिजनों और रिश्तेदारों के संपर्क में थे। मगर, 9 जुलाई से सभी सदस्यों के पास मौजूद 5 मोबाइल स्विच ऑफ हो गए। परिजनों और रिश्तेदारों से पूरे परिवार का संपर्क टूट गया। इसके बाद न ही किसी से कोई संपर्क हो पाया है और न ही वे सभी अभी तक मनाली पहुंचे हैं। जिसके चलते अब गांव में अब्दुल मजीद के अन्य परिजन और रिश्तेदार और ग्रामीण किसी अनहोनी के डर और सहमे हुए हैं।
ये भी जानिए……………..

सपा की सरकार में नौजवानों के सामने रोजगार का था संकट : सीएम योगी

मालानी में रहने वाले दामाद ने हर तरफ ढूंढने के बाद अयोध्या निवासी परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस और प्रशासन को सूचना देकर मदद की गुहार लगाई। बहरहाल, परिजनों के लापता होने से गांव में अब्दुल मजीद के परिजन, रिश्तेदार और पड़ोसी सहमे हुए हैं। सभी किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। एसडीएम ने परिजनों को लापता सदस्यों को जल्द से जल्द ढूंढने का भरोसा दिलाया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page