fbpx
HapurMeerutNews

जान से मारनें की धमकी देकर नाबालिग सहित दो महिलाओं से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

Story Highlights
  • जान से मारनें की धमकी देकर नाबालिग सहित दो महिलाओं से दुष्कर्म

हापुड़। जनपद में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में आरोपियों ने एक नाबालिग सहित दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर जान से मारनें की धमकी देकर फरार हो गए । पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना हापुड़ क्षेत्र के एक मौहल्लें निवासी महिला ने थानें में दी तहरीर में कहा कि उसके पड़ोस में रहनें वाले एक युवक उसकी नाबालिग बेटी को भाई को जान से मारनें की धमकी देकर काफी समय से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़ित ने परेशान होकर जब यह बात उन्हें बताई ,तो परिजनों ने आरोपी युवक के परिजनों से बात की, आरोप है कि अपने पुत्र को कुछ कहने के बजाय इन लोगों ने इन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया और मारपीट कर दी। पुलिस ने तहरीर पर जांच शुरू कर दी.

उधर सिम्भावली के एक गांव निवासी पीड़िता के अनुसार उसका पति मेरठ में वाहन चालक कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। दो दिन पूर्व रात्रि वह घर में अकेली थी कि इसी बीच रात्रि में पड़ौस में रहने वाला जितेन्द्र नामक युवक छत्त के रास्ते उसके घर में कूद आया।

पीड़िता का आरोप है कि उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page