fbpx
News

जबरन लिंग की पहचान उजागर करनें की मांग को ल ेकर गर्भवती महिला ने किया हंगामा,दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

थाना हापुड़ क्षेत्र स्थित एक हास्पिटल में गर्भवती महिला ने लिंग की पहचान उजागर ना करनें पर जमकर हंगामा किया। हास्पिटल संचालक ने स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम को मौकें पर बुलाया । पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच एक झोलाछाप डाक्टर व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर एफआईआर दर्ज की।
जानकारी के अनुसार हापुड़ के फ्री गंज रोड़ स्थित एक हास्पिटल में एक गर्भवती महिला ने अपना अल्ट्रासाउंड करवाया और महिला डाक्टर से लिंग की पहचान उजागर करनें की मांग की। महिला चिकित्सक ने इसे नियमविरुद्ध बताते हुए पहचान उजागर करनें से मना कर दिया । जिससे महिला ने 15 हजार रूपये देनें का आरोप लगाया।
महिला चिकित्सक द्वारा रूपये लेनें से इंकार करनें पर गर्भवती महिला ने बताया कि बाहर खड़ें एक डाक्टर ने 15 हजार रूपयें लिए हैं।
मामलें की गंभीरता को देखते हुए महिला चिकित्सक ने सीएमओ व पुलिस को सूचित किया।जिस पर स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम ने मौकें पर पहुंच एक झोलाछाप डाक्टर व दो महिलाओं को हिरासत में लेकर थानें ले आई।
थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामलें में बुलन्दशहर निवासी डा. अजय सहित तीन महिलाओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर हिरासत में लिया गया हैं। जिससे पूछताछ चल रही हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page