fbpx
News

हड़ताल से वापस लौटें वकील ,11 अगस्त से कोर्ट में करेगें काम,मुख्यमंत्री योगी ने दिया डिस्ट्रिक्ट कोर्ट निर्माण की धनराशि अवमुक्त करवानें व शिलान्यास का आश्वासन

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।
डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के निर्माण की धनराशि को लेकर लगातार 23 दिन से चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल को आज वकीलों ने मुख्यमंत्री योगी के आश्वासन पर समाप्त कर 11 अगस्त से काम पर लौटनें की घोषणा की।

जानकारी के अनुसार हापुड़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बनानें के लिए शासन द्वारा धनराशि की मांग को लेकर अधिवक्ता गत् 19 जुलाई से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

बार एसोशिएशन के अध्यक्ष अजीत सिंह चौधरी व सचिव रविन्द्र निमेष ने बताया कि उनकी मांगों को लेकर धौलाना विधायक धर्मेश सिंह तोमर साथ हापुड़ बार का प्रतिनिधिमंडल लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की तथा हापुड़ में न्यायालय की भूमि के निर्माण के लिए धनराशि की मांग की।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने शीघ्र ही धनराशि अवमुक्त कराने एवं न्यायालय की भूमि का स्वयं जल्दी ही शिलान्यास करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आश्वासन पर बुद्धवार को अधिवक्ताओं ने हड़ताल स्थगित कर 11 अगस्त से सभी अधिवक्ता गण सभी न्यायालयों में सुचारू रूप से कार्य करेंगे ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page