fbpx
News

जनपद में बने ड्रग वेयर हाउस का फीता काटकर सीएमओ ने किया उद्घाटन,सीएचसी व पीएचसी को सीधे वितरित होगी दवाएं

हापुड़ । जिले में बने ड्रग वेयर हाउस का उद्घाटन सोमवार को मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.रेखा शर्मा ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि ड्रग वेयर हाउस की सुविधा शुरू हो जाने से अब जनपद में सीएचसी व पीएचसी पर दवाओं का वितरण शुरू कर दिया जायेगा।
जिले के चार विकास खंड क्षेत्रों में स्थित सभी सामुदायिक व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर पूर्व में अस्थाई रूप से बने ड्रग वेयर हाउस जहांगीराबाद जनपद बुलंदशहर से दवाओं का वितरण होता था।जिससे कभी कभी सीएचसी व पीएचसी पर दवाओं की उपलब्धता को लेकर मुश्किल होती थी।लेकिन शासन के निर्देश पर जनपद हापुड़ में गांव गोयना मोदीनगर रोड स्थित सीएमओ ऑफिस के निकट में बने ड्रग वेयर हाउस को जनपद हापुड़ के नागरिकों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं व बेहतर इलाज के लिए दवाइयों की उपलब्धता को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रेखा शर्मा व डिप्टी सीएमओ प्रवीण शर्मा ने उद्घाटन करते हुए ड्रग वेयर हाउस के प्रभारी प्रतुल तेवतिया से जनपद के सभी विकासखंड क्षेत्रों में दवाओं का समय से जनपद की सभी सीएचसी व पीएचसी पर दवाइयों का वितरण करने के निर्देश दिए।

हापुड़ मुख्य चिकित्सा अधिकारी रेखा शर्मा,एसीएमओ डॉ वेद कुमार,डिप्टी सीएमओ डॉ.प्रवीण शर्मा,ड्रग वेयर हाउस के प्रभारी प्रतुल तेवतिया,वरिष्ठ फार्मासिस्ट लोकेश कुमार,डॉ वेद कुमार,डॉ गरिमा चौधरी,संदीप कौर,सतीश कुमार,डॉ महेंद्र प्रकाश समेत अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: 토렌트 다운

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page