fbpx
News

एनसीआर की क्रान्तिकारी हापुड़ की धरती पर जल्द आयेगें पीएम मोदी,गृहमंत्री अमित शाह,सीएम योगी,करेंगे जनसभा


हापुड़(अमित मुन्ना)।
यूपी में पुनः सत्ता के लिए भाजपा ने रूपरेखा शुरू कर दी। देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वालें हापुड़ क्रान्तिकारियों की शरणार्थियों रही हैं। पुनः सत्ता के लिए भाजपा भी विधानसभा चुनाव की शुरूआत एनसीआर के जनपद हापुड़ से करना चाहती हैं।जिसके तहत जल्द की पीएम मोदी,सीएम योगी ,गृहमंत्री अमित शाह की रैली की प्रबल सम्भावना हैं। जिसके संकेत भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिए।
दिल्ली के नजदीक पापड़ नगरी हापुड़ ने अंग्रेजों से आजादी दिलानें में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। हापुड़ के धौलाना, हापुड़, बाबूगढ़, पिलुखवा ,गढ़ आदि क्रान्तिकारियों के प्रमुख स्थल रहे।
महात्मा गांधी,नेताजी सुभाष चंद से लेकर अनेक क्रान्तिकारियों ने हापुड़ में बैठकें कर लोगों को देश की आजादी के लिए प्रेरित किया था।
भाजपा ने भी यूपी में भाजपा की पुनः सत्ता के लिए इस बार पीएम नरेन्द्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर दिग्गज व फायर ब्रांड नेताओं की जनसभा कार्यक्रम आयोजित करवानें में लग गए हैं।
भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा की मानें तो जल्द ही सीएम योगी की रैली कुचेसर चोपला क्षेत्र व गृहमंत्री अमित शाह पिलखुवा क्षेत्र में जनसभा की तारीख की घोषणा होगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page