चेन लुटेरा हापुड़ व गाजियाबाद के सुनारों को बेचता हैं चोरी व लूट के जेवर,पुलिस जल्द करेंगी खुलासा


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
हापुड़ व गाजियाबाद में सड़कों पर वॉक करनें वाली महिलाओं व युवतियों की रेंकी कर सोनें के जेवरात लूटकर बदमाश हापुड़ व गाजियाबाद के सुनारों को सस्तें दामों पर बेचता था। पुलिस जल्द ही उक्त चोरी का माल खरीदनें वाले सर्राफों व सुनारों का पर्दाफाश करेगी।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि
प्रेमपुरा निवासी मोहित गर्ग की माता सरिता घर से पैदल घूमने के लिए निकली थी, वह घूमते-घूमते फ्री गंज रोड पर स्थित साधु हास्पिटल तक पहुंची तभी उनके पीछे से दो लड़के बाइक पर आये और बाइक पर पीछे बैठे लडके ने माताजी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ ली और सोने की चेन लेकर दोनों लडके वहां से तहसील चौराहे की तरफ भाग गये।
घटना की सूचना पर कोतवाल सोमवीर सिंह व व एसओजी टीम
द्वारा एक बदमाश को बाद पुलिस मुठभेड़ घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है तथा इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।
थाना प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि लुटेरें शराफत पुत्र फजले इलाही निवासी पुराना बाजार गद्दा पाड़ा थाना हापुड पॉश कॉलोनियों में सुबह-शाम टहलने वाली महिलाओं को अपना टारगेट बनाते थे
शराफत शातिर किस्म का सकिय चेन स्नैचर ,लुटेरा हैं, जो जनपद गाजियाबाद व हापुड में लगभग एक दर्जन से अधिक लूट ,चेन स्नैचिंग की लूट की घटनाओं को दे चुका है अंजाम। चोरी व लूट के जेवरात हापुड़ व गाजियाबाद के सुनारों को बेचता था,जिनका जल्द खुलासा होगा। पुलिस के इस एलान से चोरी का माल खरीदनें वालें सुनारों में खलबली मची हुई है।

Exit mobile version