चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ने किया बजट- 2022 पर सेमिनार
गाजियाबाद व हापुड़ जनपद के सीए हुए शामिल



देश की अर्थव्यवस्था की सेहत सुधारने वाला बजट- सीए मुकेश बंसल (रीजनल काउंसिल मेंबर)
’वर्तमान बजट आर्थिक हालातों के लिए किसी वैक्सीन से कम नहीं’
हापुड़(सौरभ शर्मा ) । हापुड़़ के स्वर्ग आश्रम रोड स्थित डीडी क्रिस्टल में आर्थिक बजट 2022 पर सेमिनार का आयोजन हुआ। सेमिनार का आयोजन ICAI की गाजियाबाद शाखा द्वारा किया गया।

सेमिनार में गाजियाबाद व हापुड़ जनपद के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने हिस्सा लिया। सेमिनार में एक्सपर्ट्स ने वर्तमान बजट की बारीकियों को समझाया, साथ ही बजट के अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव पर अपने विचार भी रखे। सेमिनार में बजट के इनकम टैक्स से जुड़े प्रावधानों को सीए सिद्धार्थ जैन, जीएसटी से जुड़े प्रावधानों को सीए शंशाक गुप्ता ने बारीकी से समझाया।

सेमिनार में वक्ताओं ने वर्तमान बजट को अर्थव्यवस्था की सेहत को सुधारने वाला बताया। वक्ताओं ने कहा कि भले ही इस बजट में आम आदमी को ज्यादा कुछ ना मिला हो लेकिन कोरोना के बाद उबर रही देश की आर्थिक स्थिति के लिए ये बजट एक वैक्सीन की तरह है।

सेमिनार के दौरान नवनिर्वाचित रीजनल काउंसिल मेंबर सीए नितिन गुप्ता, गाजियाबाद शाखा के नवनिर्वाचित सदस्य सीए मनीष अग्रवाल, सीए विभोर जिंदल, सीए नवेंदु गर्ग, सीए वैभव गर्ग को सम्मानित किया गया।

इस सेमिनार में ICAI के रीजनल काउंसिल मेंबर सीए मुकेश बंसल, गाजियाबाद शाखा के अध्यक्ष सीए आदित्य गुप्ता, गाजियाबाद शाखा के कोषाध्यक्ष सीए प्रवीण सिंहल, , सीए विशाल मांगलिक, सीए अमित कृष्ण गर्ग, सीए मेघा अग्रवाल, सीए शिव भाटिया, सीए दिव्य गर्ग, सीए नीतेश माहेश्वरी, सीए शिवा अग्रवाल, सीए मानुषी जिंदल, सीए रुपाली गर्ग, सीए विपिन गुप्ता आदि रहे। कार्यक्रम के संयोजक सीए आशुतोष शर्मा, सीए सचिन जिंदल रहे।

Exit mobile version