घर में लगाए सीसीटीवी कैमरे तो पत्नी ने बुलाई पुलिस


हापुड़।
बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति ने अपने मकान में सुरक्षा की दृष्टि से घर को सीसीटीवी कैमरों से लैस कर दिया। इस बात की जानकारी पत्नी को मिली तो उसने इसका विरोध किया। विरोध के बीच पत्नी ने सूचना देकर पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और पति को थाने लेकर आ गई। जहां पर उसका शांतिभंग में चालान कर दिया गया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा की विषय बना हुआ है।
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ निवास करता है। पति ने आपराधिक घटनाओं को ध्यान में रखते हुए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए थे। जिसकी जानकारी पत्नी को नहीं थी। जब पत्नी को इस बात की जानकारी हुई तो उसने सीसीटीवी कैमरे हटवाने का विरोध कर दिया। जिस पर दंपति के बीच कहासुनी होने लगी। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। जिस पर महिला ने थाने में फोन कर दिया।

महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरा मामला जानने के बाद दंपति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी के नहीं मानने पर पुलिस पति को लेकर थाने आ गई। जहां पर उसका शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया गया।

Exit mobile version