घर छोड़ने के बहाने बहन की सहेली से युवक ने किया रेप

हापुड़। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बहन की सहेली को घर छोड़ने जा रहे युवक ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी ने पिटाई कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक गांव की रहने वाली छात्रा ने तहरीर देते हुए बताया कि 19 दिसंबर को वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज से घर के लिए जा रही थी। जैसे ही वह कॉलेज से कुछ दूरी पर पहुंचीं तो उसकी सहेली सड़क पर बैठ गई। उसने उससे बैठने का कारण पूछा, तो सहेली ने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए भाई को बुलाने के लिए कहा। कुछ देर के बाद उसका भाई वहां पहुंच गया। युवक अपनी बहन समेत पीड़िता को बाइक पर लेकर चल दिया।
गांव पहुंचने पर आरोपी ने अपनी बहन को अपने घर पर छोड़ कर उसे भी उसे घर तक छोड़कर आने के लिए कहा। जिसके चलते वह युवक की बाइक पर घर के लिए जाने लगी, लेकिन आरोपी ने बाइक को जंगल में रोक कर उसको गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद ने बताया कि छात्रा की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, जांच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version