fbpx
News

पत्नी को लेने सुसराल पहुंचे पति की हुई जमकर ठुकाई


हापुड़।
कोतवाली हापुड़ नगर क्षेत्र के दस्तोई गांव में अपनी पत्नी को ससुराल लेने पहुंचे एक युवक को उसके ससुर व दो सालों ने लाठी, तलवार व सरियों से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
पीड़ित अखिल कुमार पुत्र गोपी चन्द निवासी ग्राम रघुनाथपुर थाना पिलखुआ ने बताया कि 3 जून को वह अपनी पत्नी को लेने के लिए ग्राम दस्तोई स्थित अपनी ससुराल पहुंचा था। उसकी पत्नी ने उसे फोन करके बुलाया था । जैसे ही वहां पहुंचा तो उसका बड़ा साला अक्षय पुत्र पिन्टू प्रजापत लेटा हुआ था । उसने अपनी पत्नी को चलने के लिये कहा तो साला कहासुनी करने लगा तथा पीड़ित पर फावड़े से वार किया और बाद में घर से
बाहर आ गया। तभी वह नंगी तलवार लेकर उसके पीछे भागा तो मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह बचा लिया। तभी उसने अपने पिता पिंटू तथा अपने छोटे भाई शिवा कुमार को फोन करके बुला लिया । इन सभी ने उस पर पीछे से हमला कर दिया । उनके हाथों में लाठी, तलवार तथा सरिये थे। जिनसे वार करके आरोपियों ने उसे अधमरा कर दिया । फिर पीड़ित ने अपने पिता को बुलाया वो उसे गांव से बाहर लेकर आये और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी अभी भी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे हैं। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पिंटू, शिवा तथा अक्षय के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी संजय पाण्डेय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page