fbpx
Astrology

Weekly Tarot Card Readings: Tarot prediction for May 02-May 08

* मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

लव: द हैंग्ड मैन

मूड: नाइट ऑफ सिक्सेस

कैरियर: तापमान

आपको इस सप्ताह एक भीड़ मोड का अनुभव होने की संभावना है। प्यार के मोर्चे पर उलटी गिनती शुरू हो गई है और आप इसमें अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। छात्रों को अपने बेल्ट को कसने और अति आत्मविश्वास से बचने की आवश्यकता है। रियल एस्टेट सेक्टर से अच्छे रिटर्न की उम्मीद है। सोने और रत्नों का कारोबार करने वालों को यह सप्ताह लाभदायक लग सकता है। आपको काम के मोर्चे पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है क्योंकि एक वरिष्ठ आपके प्रदर्शन को देख सकता है। वित्तीय मोर्चे पर चीजें आशाजनक दिखती हैं। आप में से कुछ को सप्ताह के उत्तरार्ध में तत्काल आधार पर यात्रा करनी पड़ सकती है।

भाग्यशाली संख्या: 15

भाग्यशाली रंग: क्रीम

* वृषभ (21 अप्रैल -20 अप्रैल)

प्यार: मूर्ख

मूड: द सन

कैरियर: दो सिक्के

किसी महत्वपूर्ण मामले में निष्कर्ष पर जाने से पहले एक गहन विश्लेषण करना चाहिए। पेशेवर मोर्चे पर आपके द्वारा स्थिति जैसे संकट को संभाला जा रहा है। प्रशंसा या प्रशंसा कुछ के लिए दुकान में है। आपके सौदेबाजी के कौशल से आपको अच्छी छूट पर कुछ महंगा खरीदने की संभावना है। लव लाइफ विशेष रूप से नवविवाहितों के लिए सुपर रोमांचक प्रतीत होती है। किसी नए स्थान पर छुट्टियां संभव है। भोजन के लिए आपका प्यार आपको कुछ विदेशी करने की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है, इसलिए गैस्ट्रोनोमिक प्रसन्नता की उम्मीद कर सकते हैं।

भाग्यशाली नं .: १

भाग्यशाली रंग: लाइट राइट

* मिथुन (21 मई -21 जून)

प्रेम: पाँचों तलवारें

मूड: दो सिक्के

कैरियर: सिक्स ऑफ़ वैंड्स

आपको जीवन के एक उत्कृष्ट चरण में प्रवेश करने की संभावना है जिसे आपने पहले अनुभव नहीं किया है। आप व्यावसायिक मोर्चे पर व्यवसाय बढ़ाने या अपने कैरियर की संभावनाओं को बढ़ाने का प्रबंधन करेंगे। आपके कदम में एक वसंत अच्छे स्वास्थ्य का संकेत होगा जो आप वर्तमान में आनंद ले रहे हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर प्राप्त कोचिंग से आपके प्रदर्शन में सुधार होने की संभावना है। पात्र के लिए शादी की घंटी। आपके पास किसी विशेष व्यक्ति को अलग करने के लिए पर्याप्त होगा। रियल एस्टेट क्षेत्र के लाभ अब एक बड़ी संपत्ति की योजना बनाने के लिए आपके आत्मविश्वास का निर्माण करने की संभावना है। कुछ के लिए दूर के स्थान की यात्रा संभव है।

भाग्यशाली संख्या: 22

भाग्यशाली रंग: फ़िरोज़ा

* कैंसर (22 जून -22 जुलाई)

लव: द टॉवर

मूड: तीन की छड़ी

कैरियर: जादूगर

काम के मोर्चे पर टीम के निर्माण की गतिविधियों के निर्माण और काम के मोर्चे पर लोगों के साथ नए सिरे से जुड़ने की संभावना है। उत्कृष्ट समस्या-समाधान कौशल आपको शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतियोगियों की निगरानी करने के लिए लाभान्वित करने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर कुछ साहसिक पहल करनी पड़ सकती है। प्रेमी रोमांटिक मोर्चे पर थोड़ा सा बचकर आपको परेशान कर सकता है। परिवार के किसी कार्यक्रम में भागदौड़ करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य संतोषजनक बना हुआ है। अचल संपत्ति बाजार में चीजों के लिए भागने से बचें। एक दोस्त या रिश्तेदार आपकी मदद की तलाश में हो सकता है; निराश मत करो।

भाग्यशाली संख्या: 15

भाग्यशाली रंग: लाल

* सिंह (23 जुलाई -23 अगस्त)

प्रेम: रथ

मूड: पेज ऑफ तलवार

कैरियर: मूर्ख

यह एक अच्छा सप्ताह होने जा रहा है जहाँ तक आपके व्यक्तिगत और पेशेवर मोर्चे का संबंध है। आप जिससे प्यार करते हैं, उसके साथ सच्ची समझ हासिल की जाएगी और आप एक-दूसरे के साथ अधिक सहज महसूस करेंगे। आपका सामाजिक स्वभाव आपको दोस्तों और शुभचिंतकों से घिरा हुआ पा सकता है। कार्य के मोर्चे पर एक उपलब्धि आपकी प्रतिष्ठा में इजाफा करने की संभावना है। विस्तार के लिए आपकी आंख प्रशंसा के लिए आएगी। निरस्त के रूप में दी गई एक यात्रा भौतिक हो सकती है। आप फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे और हर चीज में पूरे मनोयोग से भाग लेंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस सप्ताह कोई भी निवेश करने से पहले नियम और शर्तों को ध्यान से देखें।

भाग्यशाली संख्या: 11

भाग्यशाली रंग: ऑरेंज

* कन्या (24 अगस्त -23 सितंबर)

लव: किंग ऑफ वैंड्स

मूड: चार कप

कैरियर: महारानी

आप काम पर एक व्यस्त सप्ताह का अनुभव कर सकते हैं लेकिन यह निश्चित रूप से एक उत्पादक होगा। कुछ महत्वपूर्ण को व्यवस्थित करने के लिए आप में से कुछ सामाजिक मोर्चे पर बहुत अधिक मांग में हो सकते हैं। डिजाइनर एक अच्छे कारण के लिए सहयोग करने की संभावना रखते हैं। लंबे समय तक बीमार रहने वाले लोग स्वास्थ्य के मोर्चे पर कुछ अच्छी खबर की उम्मीद कर सकते हैं। एक पॉश स्थान पर किराये की संपत्ति नकद गाय बनने की संभावना है। परिवार के भीतर तनाव होने की संभावना है। एक स्थिर प्रेम जीवन तभी आगे बढ़ता है जब आप लगातार प्रयास करते हैं। लंबी दूरी की ड्राइव सुरक्षित और आरामदायक होगी। कोई ऐसी वित्तीय मदद ले सकता है जिससे आप बच नहीं सकते।

भाग्यशाली संख्या: 11

भाग्यशाली रंग: पीला

* तुला (24 सितंबर -23 अक्टूबर)

लव: द स्टार

मूड: कप के आठ

करियर: हीरोपंथ

आपकी आत्मा और उत्साह सामाजिक मोर्चे पर आपके करीब आने की संभावना है। कुछ फिजिकल स्पोर्ट लेने से आप फिडेल के रूप में फिट रहेंगे। लोनली हार्ट्स उम्मीद कर सकते हैं कि एक नवोदित रोमांस जल्द ही खिल सकता है। यदि आप अपने साथियों को भी इसमें शामिल करते हैं तो आप केवल पेशेवर समय सीमा को पूरा कर पाएंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी तैयारी आपको अच्छी स्थिति में रखेगी। आप वित्तीय मोर्चे पर सुरक्षित विकेट पर बने रहेंगे। कुछ के लिए विवाह की तारीखें स्थगित की जा सकती हैं। एक छुट्टी नियोजित के रूप में आगे नहीं बढ़ सकती है। कुछ कारणों से व्यावसायिक यात्रा को स्थगित करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली नं .: २

भाग्यशाली रंग: पिंक

* वृश्चिक (24 अक्टूबर -22 नवंबर)

प्यार की ताकत

मूड: जादूगर

कैरियर: द हरमिट

आपको अपनी ऊर्जा को मजबूत करने और उन चीजों को पकड़ना होगा जो आपके हाथ में हैं। हो सकता है कि काम के मोर्चे पर किसी और की नौकरी में आपका दखल अच्छी प्रगति पर न हो। किसी भी जीवन शैली की बीमारियों का मुकाबला करने के लिए सक्रिय रहें। एक नए उद्यम के लिए फंड उम्मीद से जल्दी नहीं आ सकता है। प्रेमी ध्यान देने की माँग कर सकता है और आपको इसके बारे में कुछ करना चाहिए। संपत्ति या वाहन खरीदने की योजना को किसी अन्य सप्ताह के लिए स्थगित करना पड़ सकता है। एक बच्चे की बढ़ती मांगों से घर में चीजों को खतरा हो सकता है। एक पुराना वाहन लंबी ड्राइव के दौरान परेशान करना शुरू कर सकता है।

भाग्यशाली संख्या: 15

भाग्यशाली रंग: क्रिमसन

* धनु (23 नवंबर-दिसंबर 21)

लव: नाइन ऑफ कप्स

मूड: टॉवर

कैरियर: सूर्य

उन लोगों के लिए अच्छा है जो हाल ही में एक नया काम कर चुके हैं। बिक्री और विपणन के लोगों को अपने लक्ष्यों को पूरा करने की संभावना है। कानूनी हलचल में शामिल लोगों को इसे धीमा करने की आवश्यकता है। पति या पत्नी का मूक उपचार निराशाजनक साबित हो सकता है, लेकिन आप अपनी बंदूकों से चिपकना तय कर सकते हैं! किसी से एक उपहार उन लोगों की आत्माओं को ऊपर उठाने में मदद करेगा जो खुद को डंप में नीचे पाते हैं। किसी करीबी का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है। लोन लेने वालों को कुछ और समय तक इंतजार करना पड़ सकता है। पैतृक संपत्ति को नवीकरण की आवश्यकता हो सकती है। छात्रों को अपनी तैयारी के साथ तैयारी करने की आवश्यकता हो सकती है।

भाग्यशाली नं .: 5

भाग्यशाली रंग: फ़िरोज़ा

* मकर (22 दिसंबर -21 जनवरी)

प्रेम: निर्णय

मूड: सम्राट

कैरियर: तीन सिक्के

कुछ अतिरिक्त समय अपनी आस्तीन पर रखें, क्योंकि आपको इसकी आवश्यकता हो सकती है। घरेलू स्थिति को संभालने के लिए आपको अपने तरीके सुधारने होंगे क्योंकि परिवार का कोई सदस्य समझौता करने के मूड में नहीं हो सकता है। कुछ बड़े आयोजन के बारे में अपने विचारों से उधम मचाएं। सुझावों के लिए खुले रहें। आपके विचारों को काम के मोर्चे पर स्वीकार करने में कुछ और समय लग सकता है। यात्रा का आनंद लेने के लिए सार्वजनिक परिवहन सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। किसी के असामान्य व्यवहार से आपको उन पैसों के बारे में संदेह हो सकता है जो आपने उन्हें उधार दिए हैं। किसी उत्सव या समारोह में आने का निमंत्रण आपको सप्ताहांत में कब्जे में रख सकता है।

भाग्यशाली नं .: 9

भाग्यशाली रंग: मैजेंटा

* कुंभ (22 जनवरी -19 फरवरी)

लव: द वर्ल्ड

मूड: मूर्ख

कैरियर: आठ सिक्के

यदि आपके पास इच्छाशक्ति है, तो आप एक रास्ता खोजना निश्चित कर रहे हैं, इसलिए हिम्मत मत हारिए। जिस तरह से आप घर के मोर्चे पर चीजों को व्यवस्थित करते हैं, वह प्रशंसा के लिए आने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर आभार बहुत अधिक है। काम के मोर्चे पर एक वरिष्ठ विश्वासपात्र बनने से आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ावा मिलने की संभावना है। वित्तीय रूप से, आप बुद्धिमान निवेश और बचत से मजबूत होते हैं। सही खाने से स्वास्थ्य में सुधार होता है। होममेकर्स एक साइड व्यवसाय के रूप में एक शौक लेने की योजना बना सकते हैं। दोस्तों के साथ यात्रा करने में बहुत मज़ा आता है। एक संरक्षक आपको शिक्षा के मोर्चे पर समस्याओं के माध्यम से मार्गदर्शन करने की संभावना है।

लकी नंबर: 6

भाग्यशाली रंग: क्रिमसन

* मीन (फरवरी 20-मार्च 20)

लव: टू वैंड्स

मूड: कप के आठ

कैरियर: नाइट ऑफ स्वॉर्ड्स

फिल्म और संगीत उद्योग से जुड़े लोगों को सुर्खियों में रहने की संभावना है। आप में से कुछ लोग एक नए फिटनेस रिजीम में शामिल होने की संभावना रखते हैं। उपलब्धियों के लिए जयकार पेशेवर मोर्चे पर दुकान में है। आपके द्वारा काम करने वाले संगठन में आपके योगदान के लिए अतिरिक्त प्राधिकरण आपका इनाम होगा। एक विपरीत संख्या के साथ एक मौका मिलना रोमांटिक मोर्चे पर बहुत वादा दिखाता है। कार्ड पर एक मजेदार यात्रा है। सप्ताह के पहले भाग में संपत्ति के मामलों से जुड़े बड़े फैसले लेने से बचें। विदेश में अध्ययन करने के इच्छुक छात्रों को कुछ और समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली संख्या: 17

भाग्यशाली रंग: लैवेंडर

(मनीषा कौशिक एक टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषी हैं। उनसे संपर्क किया जा सकता है: + 91-9650015920; ईमेल: support@askmanisha.com; वेबसाइट: www.askmanisha.com)

पर अधिक कहानियों का पालन करें फेसबुक तथा ट्विटर



Source link

Show More

2 Comments

  1. Pingback: Engineering
  2. Pingback: cash asap

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page