fbpx
News

एक ड्राइवर पर व्यापारी को मारपीट कर घायल करनें व पिस्टल तानकर जान से मारनें की धमकी व रूपयें लूटनें का आरोप, एफआईआर दर्ज, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

हापुड़। थाना पिलुखवा क्षेत्र में ड्राइवर पर व्यापारी को मारपीट कर घायल करनें व पिस्टल तानकर जान से मारनें की धमकी देनें का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। उधर मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामलें की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार पिलखुवा के मौहल्ला मठ मलियाना निवासी कपड़ा व्यापारी अतुल सिंघल की स्वामी सिंघल गार्मेंट्स की दुकान हैं।

शनिवार की रात वे पिलखुवा में छप्पन भोग पर परिवार के लिए मिठाई खरीदने गए थे। पीड़ित व्यापारी अतुल ने दावा करते हुए आरोप लगाया कि एक ड्राइवर देवेश उर्फ देवा एक व्यक्ति के साथ उनके पास आया और जमीन संबंधित बात करते हुए मारपीट करनें लगा और पिस्टल तानकर जान से मारनें की धमकी देते हुए उनकी जेब में रखें रूपयें लूटकर फरार हो गया।

पीड़ित ने थानें जाकर मामलें की तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी का मेडिकल करवाया। घटना को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश है।

पिलखुवा सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि मामलें में व्यापारी की तहरीर व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page