fbpx
News

कोहरें के कारण दूसरें दिन भी हाईवें पर डेढ़ दर्जन वाहन आपस में टकराए,आधा दर्जन लोग घायल

हापुड़। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में कोहरें के कारण दूसरें दिन भी हाईवें पर डेढ़ दर्जन वाहन आपस में टकराए ग ए। जिससे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार, अल्लीपुर बाईपास के पास नए फ्लाईओवर पर मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ। जहां कोहरे के कारण लगभग आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है एक युवक की मौके पर ही मौत। जानकारी मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंची और राहगीरों की सहायता से घायलों को घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराया। हादसा इतना भयंकर था कि एक दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें पांच 108 एंबुलेंस गाड़ियों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया जिनका उपचार चल रहा है। वहीं जानकारी देते हुए हापुड़ के एडिशनल एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के कारण एक हादसा हुआ। हादसे में करीब 15-20 गाड़ियां हादसे का शिकार हो गई और इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और सभी का उपचार चल रहा है।
हादसा होने के बाद पीछे से आ रहे करीब दो दर्जन वाहन आपस में एक दूसरे से टकरा गए। इसमें कुल 33 लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर एसडीएम सदर सुनीता सिंह, एएसपी हापुड़, सीओ सिटी अशोक सिसोदिया समेत थाना बाबूगढ़, देहात, हाफिजपुर और कोतवाली पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

तीन घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने क्रेन इत्यादि के माध्यम से क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया गया था।

हादसे में यह लोग हुए घायल-
घायलों में दिल्ली के नजफगढ़ की रहने वाली वंशिका (17 वर्षीय), शैजल (11 वर्षीय), हितेन (12 वर्षीय), विक्की (42 वर्षीय), मुन्नी देवी (58 वर्षीय), कमला देवी (55 वर्षीय), सुरेश (53 वर्षीय), दिल्ली की रहने वाली सुषमा अग्रवाल (48 वर्षीय), गरिमा अग्रवाल (26 वर्षीय), मयंक अग्रवाल (28 वर्षीय), राकेश अग्रवाल (56 वर्षीय), गीता अग्रवाल (46 वर्षीय), मोहल्ला आर्यनगर (दिल्ली) का रहने वाला सुमित (27 वर्षीय), जिला बुलंदशहर के बीबी नगर का रहने वाला संदीप (32), सुनीता(52 वर्षीय), जिला अमरोहा की रहने वाली वंदना (40 वर्षीय), शैलेंद्र कौशल (45 वर्षीय), अनमोल (38 वर्षीय), गांव खैलियापट्टी का रहने वाला विपिन (25 वर्षीय), अभयराम (28 वर्षीय), हरियाणा के जिला पलवल के गांव करमन का रहने वाला राजेश तिवारी (40 वर्षीय), द्रोणाचार्य(36 वर्षीय), सावित्री (41 वर्षीय), रूकमणि (22 वर्षीय), सुकन (36 वर्षीय), नंदकिशोर (45 वर्षीय), तनु (26 वर्षीय), सुनीता (32 वर्षीय), महेंद्र (35 वर्षीय), विवेक (28 वर्षीय), तनिष (11 वर्षीय), रानी (27 वर्षीय) और विनिता (20 वर्षीय) शामिल हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page