fbpx
GhaziabadNewsUttar Pradesh

कोर्ट परिसर में घुसा तेंदुआ, वकीलों ने भागकर बचाई जान, जूता पॉलिश वाला हुआ घायल

गाजियाबाद। गाजियाबाद कोर्ट परिसर में बुधवार दोपहर एक तेंदुआ घुस गया। तेंदुए ने पुरानी बिल्डिंग के पास एक वकील और जूता पॉलिश करने वाले पर जानलेवा हमला कर दिया। जूता पॉलिश करने वाले व्यक्ति के कान पर झपट्टा मारा है। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

तेंदुआ घुसते ही पुरानी बिल्डिंग के सारे कोर्ट रूम खाली हो गए हैं। बताया जा रहा है कि तेंदुआ करीब 30 मिनट से कोर्ट परिसर में मौजूद है। फिलहाल वह बिल्डिंग में लोहे की ग्रिल के किनारे बैठा हुआ है। वन विभाग की टीम अभी मौके पर नहीं पहुंची है। पूरी कचहरी में दहशत और अफरा-तफरी का माहौल है।

वन विभाग की टीम कचहरी परिसर में पहुंच गई है। करीब 12 लोग जाल, पिंजरा लेकर आए हैं। फिलहाल मुख्य कोर्ट बिल्डिंग का ग्राउंड फ्लोर पर लोहे का चैनल बंद है। कोर्ट स्टाफ, कर्मचारी, वकील व अन्य लोग बिल्डिंग के बाहर निकल चुके हैं। अभी बिल्डिंग के अंदर कोई नहीं घुसा है। तेंदुआ इस बिल्डिंग में ऊपर की तरफ होना बताया जा रहा है।

कचहरी के सारे एग्जिट पॉइंट बंद कर दिए हैं। वन विभाग की टीम कोर्ट की मुख्य बिल्डिंग के अंदर दाखिल हो गई है, जिसमें तेंदुआ होना बताया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, ” CJM कोर्ट बिल्डिंग में सीढ़ियों के नीचे तेंदुआ पहली बार देखा। लोगों को देखते ही तेंदुआ वहां से भागा। वह लोगों पर झपट्‌टा मारते हुए भागने लगा। तेंदुआ के हमले में एक सिपाही, एक ‌‌वकील, जूता पॉलिश करने वाला व्यक्ति समेत कई लोग घायल हुए हैं।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: ufabtb

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page