fbpx
News

ओला कैब किराये पर बुक करके लूटपाट करने वाल े के पांच सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार

हापुड़(अमित मुन्ना)।
थाना पिलखुवा पुलिस ने ओला कैब किराये पर बुक करके लूटपाट करने वाले गैंग के पांच सदस्यों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी का मोबाइल, बाईक व तंमचे बरामद कर घटनाओं का खुलासा किया हैं।
थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात्री पुलिस ने चैकिंग के दौरान पांच बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर तंमचे व चोरी के मोबाइल व बाईक बरामद की हैं।
उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर निवासी सुरेन्द्रपाल की गाड़ी ओला कम्पनी से अटैच है। ओला कम्पनी से 21 मार्च को वैशाली मैट्रो स्टेशन गाजियाबाद से तीन सवारी लेकर देहरा गांव में जाना का मैसेज प्राप्त हुआ था ,जिसमें उसने तीन लड़कों को बैठाकर देहरा गांव पहुंचा और वहां से तीनों धौलाना के बझैडा खुर्द गांव ले जाकर चालक से मारपीट कर गाड़ी लूटनें का प्रयास किया, परन्तु ग्रामीणों के आ जानें पर फरार हो गए।जिसका मुकदमा दर्ज था। पकड़े गए बदमाशों में लवकुश( मेरठ), सचिन (मुरादनगर), विकास( मेरठ), पवन तिवारी(बुलन्दशहर),अकुंर ( खतौली) है।
पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को
बताया कि हम लोग जो टैक्सियां (ओला व उबर आदि) किराये पर चलती हैं, उन्हे हम फर्जी नम्बर से बुक करते है और फर्जी नम्बर से बुक करने के बाद हम इन्हे सुनसान इलाके पर ले जाकर लूट लेते है।
उन्होंने बताया कि पूर्व में इनके द्वारा एक मोबाईल जो चोरी किया गया था, उसी से यह ओला गाडी बुक की गई थी तथा बरामद मोटर साइकिल जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी है, को भी चोरी की बतायी गयी है।
उन्होंने बताया कि ये बदमाश लूट डकैती व अन्य अपराधो में जेल जा चुके है। बदमाशों ने जनपद गाजियाबाद में अन्य दो ओला कैब बुक कर लूट की घटनाओं में भी करना स्वीकार किया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page