कुख्यात मनोज भाटी एंकाउंटर के बाद दुग्ध व्यापारी हत्या व जिलाधिकारी की कार फूंकने कांड के केस पुनः चर्चा में,दो एफआईआर में व्यापारियों सहित 28 लोग थे नामदर्ज

हापुड़़। नगर के प्रमुख अशोक गर्ग हत्याकांड का मामला कुख्यात मनोज भाटी एंकाउंटर के बाद पुनः चर्चा में आ गया है। इस मामलें में दो एफआईआर में व्यापारियों सहित 28 लोग नामदर्ज थे। केस अभी तक कोर्ट में चल रहा हैं।

जानकारी के अनुसार थाना हापुड़ क्षेत्र में 2003 में हापुड़ के दूध कारोबारी अशोक डेयरी वाले की रेलवे रोड स्थित दुकान पर ही गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में व्यापारियों ने काफी हंगामा किया। हत्या से गुस्साए व्यापारियों का प्रदर्शन काफी उग्र हो गया था। उस दौरान व्यापारियों ने तहसील चौपले के पास डीएम संतोष यादव की कार में आग लगा दी थी। जिसमें दो एफआईआर में शहर के कई बड़े व्यापारियों सहित 28 लोगों को नामदर्ज किया गया था।

घटना के बाद व्यापार संगठनों के दबाब के बाद मामला मेरठ स्थित सीबीसीआईडी को सौपा गया था,जिसमें पुलिस अधिकारियों पर जांच कै नाम पर व्यापारियों का जमकर शोषण व धन उगाही के आरोप लगें थे,बाद में यह मामला बरेली और वर्तमान में लखनऊ भ्रष्टाचार निवारण संगठन में पेडिंग है।मामलें में तीन आरोपियों की गिरफ्तार के बाद न्यायालय से जमानत मिल गई।

कुख्यात मनोज भाटी के एनकाउंटर के बाद मामला फिर से चर्चाओं में आ गया है।

Exit mobile version