fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

किसी भी कीमत पर केमिस्टों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा-दिनेश त्यागी, विकास गर्ग, प्रदेश सम्मेलन में औषधि प्रशासन मंत्री के समक्ष बोलें हापुड़ के कैमिस्ट

हापुड़।

प्रादेशिक संस्था केमिस्टस एवं ड्रगिस्टस फेडरेशन उत्तर प्रदेश की द्वितीय कार्यसमिति बैठक रुद्राक्ष इंटरनेशनल कोऑपरेशन एंड कन्वेंशन सेंटर वाराणसी में आहूत की गई जिसमें मुख्य अतिथि दयाशंकर मिश्र (दयालु जी) मंत्री स्वतंत्र प्रभार खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन उत्तर प्रदेश उपस्थित रहें ।

प्रदेश अध्यक्ष संदीप चतुर्वेदी व प्रदेश महामंत्री सुरेश गुप्ता ने ऑन लाइन फार्मेसी से दवा विक्रेताओं को होने वाली दिक्कतों से मंत्री जी को अवगत कराया। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा दवा कानून में संशोधन के लिए मांगी गई आपत्तियों पर दवा व्यवसाय में दवा विक्रेताओं को आ रही परेशानियों से सरकार को अपने सुझावों से अवगत कराने के लिए संस्था की ओर से पक्ष रखने की बात रखी।

डॉ कुँअर बेचैन एक महामानव थे-ऋषि कुमार शर्मा, भव्य कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन

बैठक में फार्मासिस्ट की अनिवार्यता को समाप्त कराने की एसोसिएशन की कटिबद्धता और केमिस्टों को कुछ दवा कंपनियों से आ रही दिक्कतों पर भी विस्तार से चर्चा हई बैठक में प्रदेश के 68 जिलों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

हापुड़ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन हापुड़ की ओर से जिला अध्यक्ष दिनेश त्यागी एवं जिला महामंत्री विकास गर्ग ने बैठक में हिस्सा लिया। दिनेश त्यागी ने बताया कि केमिस्ट हितों के लिए एसोसिएशन हमेशा से कटिबद्ध हैं किसी भी कीमत पर केमिस्टों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

जिला महामंत्री ओर प्रदेश ज़ोन सचिव विकास गर्ग ने बताया कि समय के साथ व्यवसाय में कुछ बदलाव की आवश्यकता के अनुसार चलने की जरूरत है साथ ही दवा व्यवसाय को मानव जीवन की रक्षार्थ हेतु कार्य करने पर बल दिया।

ATMS कॉलेज का एकाउंटेंट स्टूडेंट्स् की 14 लाख फीस लेकर हुआ फरार, एफआईआर दर्ज

 

 

Show More

3 Comments

  1. Pingback: find here
  2. Pingback: more

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page