fbpx
News

किसान की हत्या का आरोप, 6 पर रिपोर्ट दर्ज

हापुड़। जनपद के धौलाना तहसील के थाना कपूरपुर क्षेत्र में एक किसान के शव मिलनें के मामलें में परिजनों ने गांव के ही 6 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बृहस्पतिवार को जनपद के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव इकलैड़ी के किसान जब खेती-बाड़ी के सिलसिले में जंगल की तरफ गए तो वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से उन में सनसनी फैल गई।

जंगल में शव मिलने की जानकारी जब गांव में पहुंची तो मौके पर ग्रामीणों का भारी जमावड़ा लग गया। मृतक की पहचान जय प्रकाश पुत्र रोहतास (60) के रूप में हुई। मृतक के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं। परिजनों को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उनमें बुरी तरह से कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने के बाद शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीण के सिर पर चोट के निशान मिलने से परिजनों ने उसकी पुरानी रंजिश के तहत हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी। गांव के ही 6 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की हैं।

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page