fbpx
News

कसेरठ बाजार का नाम हुआ नेताजी नरेश कसेरा मार्ग,सांसद,विधायक, चेयरमेन ने किया लोकार्पण , कार्यक्रम में उमड़ा शहर


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
व्यापारियों के हितों में दर्शकों तक संघर्ष करनें वालें हापुड़ के भामाशाह व्यापारी नेता स्वः नरेश अग्रवाल के नाम पर शनिवार को हापुड़ के प्रमुख बाजार कसेरठ बाजार का नाम नेताजी नरेश कसेरा मार्ग हो गया। सांसद,विधायक, चेयरमेन ने लोकार्पण किया। पहली बार दिलों पर राज करनें वालें नेताजी नरेश अग्रवाल के नाम पर रखी गई सड़क के नामाकरण में शहर के हर दल,व्यापारी नेता व अन्य उमड़ पड़े।
सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक विजयपाल आढ़ती और नगर पालिकाध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत ने किया। इस दौरान हजारों की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे। पूरे कार्यक्रम के दौरान कसेरठ बाजार के व्यापारियों ने दुकानें बंद रखीं। व्यापारी नेता के नाम पर मार्ग का नाम होने से लोगों में खुशी दिखाई दी।
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि नरेश अग्रवाल ने सदैव व्यापारियों के हितों की लड़ाई लड़ी। यही कारण है कि आज उनके जाने के बाद भी व्यापारी वर्ग उनकी याद में इतनी बड़ी संख्या में कार्यक्रम में मौजूद है। उन्होंने निस्वार्थ भाव से व्यापारियों की सेवा की। इसलिए ही आज उन्हें यह सम्मान मिल रहा है। हर किसी को इस प्रकार का सम्मान प्राप्त नहीं होता है। व्यापारियों को उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।
.. विधायक विजयपाल आढ़ती ने कहा कि व्यापारियों को डरने की आवश्यकता नहीं है। सरकार व्यापारियों के साथ है। यदि कोई भी अधिकारी व्यापारियों का शोषण करने का प्रयास करेगा तो फिर उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।
. नगर पालिकाध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत ने कहा कि लोगों को नरेश अग्रवाल के जीवन भर के कार्यों को देखना और समझना चाहिए।

नरेश कसेरे के पुत्र गोविंद ने कहा कि मैं भी अपने पिता के पदचिन्हों पर चलकर व्यापारियों की सेवा करूंगा। कार्यक्रम का संचालन बिजेंद्र पंसारी ने किया। सबने अपने नेता को अपने- अपने ढंग से श्रद्धांजलि दी। उनके त्याग व समर्पण को याद किया गया।

इस दौरान बिजेंद्र माहेश्वरी, विजय गोयल, राजीव अग्रवाल ,विजय अग्रवाल, अमन गुप्ता, जितेंद्र जैन जिम्मी, योगेंद्र मोनू, योगेश जैन, सोनू जैन, ललित अग्रवाल, अरविंद शर्मा, महेंद्र शर्मा, विनीत दीवान, सचिन एसएम, मोहन सिंह, सुमत प्रसाद, दिनेश, टप्पू जैन, प्रदीप जैन, अंकुर, सुधीर जैन, सत्यनारायण अग्रवाल, नवनीत, बिट्टू, प्रदीप जैन, हंसराज जैन, विनोद गोयल, अशोक, दीपचंद मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page