कलेक्शन एजेंट से हुई लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, साढ़े छह लाख की हुई थी लूट

पिलखुवा। रिलायंस रोड पर फिनो बैंक के कलेक्शन एजेंट से करीब एक माह पहले डेढ़ लाख नहीं बल्कि साढ़े छह लाख की लूट हुई थी। पुलिस ने दो आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर लेकर नकदी और लूटा गया मोबाइल फोन और तमंचा बरामद कर मामले के खुलासे का दावा किया है। मामले में पुलिस बीस दिन पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 1.40 लाख रुपये बरामद कर जेल भेज चुकी है।

गाजियाबाद शास्त्रीनगर निवासी राहुल रस्तोगी फिनो बैंक में कलेक्शन एजेंट के पद पर है। गत पांच दिसंबर 2022 को बाइक सवार चार बदमाशों ने एजेंट से हथियारों के बल पर नकदी लूट ली थी। पीडि़त ने पुलिस पर 1.48 लाख रुपये लूट लिखवाने का आरोप लगाया था। जबकि पीडि़त का कहना था कि उससे करीब 6.31 लाख रुपये लूटे गए है। बृहस्पतिवार को सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच में लूट की रकम करीब 6.31 लाख रुपये सामने आई थी।

गत 21 दिसंबर को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उनके कब्जे से 1.40 लाख रुपये बरामद किए थे। उनकी गिरफ्तारी के बाद लूट में शामिल दो बदमाश पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर दिल्ली की तिहाड़ जेल चले गए थे। दोनों बदमाश बागपत के गांव पाबला निवासी रोहित और गाजियाबाद के थाना नंदग्राम के सेवानगर निवासी अंकित मावी थे, जिन्हें पुलिस द्वारा कस्टडी रिमांड पर लिया गया।

सीओ ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर लूटे गए रुपयों में से 2.54 लाख, पीडि़त का मोबाइल फोन और तमंचे बरामद किए। उन्होंने बताया कि दो शातिर किस्म के अपराधी है। अंकित के खिलाफ गाजियाबाद के नंदग्राम और सिहानी गेट में लूट समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज है। जबकि रोहित के खिलाफ लोनी, भोजपुर थाने में लूट, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न मामले दर्ज है। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

Exit mobile version