fbpx
News

एसपी ने की भाकियू भानू के कार्यकत्ताओं के साथ बैठक,कानून व्यवस्था को लेकर दिया आश्वासन


हापुड़(अमित मुन्ना)।

हापुड़ के नव नियुक्त एसपी दीपक भूकर जी ने भारतीय किसान युनियन भानू के ज़िलाध्यक्ष पवन हूण को फ़ोन करके टीम सहित आमंत्रित किया ओर क्षेत्र की क़ानून व्यवस्था पर बात की ।
जिसमें पवन हूण ने बताया की क्षेत्र में पशुओं की चोरी, गोकसी की बढ़ती हुई घटनाओं, ट्यूबवेलों पर मोटर व केबल की चोरी , 112 न० की गाड़ीयो पर तैनात पुलिस कर्मियों के व्यवहार व माता व बहनों की सुरक्षा व किसानों के बैंक खातों से फराड तरीक़े से पैसे निकलने पर विस्तार से चर्चा की ।
भारतीय किसान युनियन भानू के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र गुर्जर जो हापुड़ कैमिष्ट एसोसिएशन के ज़िलाध्यक्ष भी है उन्होंने बताया की हापुड़ जवाहर गंज मैडिकल मार्केट में पुरे ज़िले से मैडिकल स्टोर वाले व आम ग्राहक भी दवाइयाँ लेने आते हैं वहाँ पर आये दिन साईकिल , मोटरसाइकिल व दवाई कम्पनीयो के प्रतिनिधि के बैग चोरी होते हैं जिनकी सीसीटीवी फ़ुटेज भी कई बार दी जा चुकी हैं लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई कप्तान दीपक भूकर व एडीशनल एसपी सर्वेश मिश्रा ने सभी मामलों पर आश्वासन दिया ओर आगे कोई दिक़्क़त नहीं होगी। सुरक्षा की दृष्टि से कुछ न० भी कप्तान ने दिये ओर कहा की इन नम्बरों का प्रचार प्रसार ज़्यादा से ज़्यादा करो ओर तुरंत जिस प्रकार का कराईम हो उस न० पर तुरंत फ़ोन करो तुरंत सहायता उपलब्ध कराई जायेगी ओर फिर भी कोई समस्या हो तो मुझसे आप कभी भी मिलो आपकी हर समस्या का समाधान होगा। युनियन के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र प्रधान ने कप्तान दीपक का धन्यवाद किया ओर कहा की ये आपकी बहुत अच्छी पहल है कि आपने स्वयं बुलाकर क्षेत्र की समस्याओं पर वार्ता की ।
इस मोके पर पवन हूण, राजेंद्र गुर्जर, राजेंद्र प्रधान, राधेलाल तयागी , लीले मा० , प्रवेश हूण,रूप राम सिंह, , राजबीर भाटी, मंगल सिंह, प्रमोद त्यागी, डा० दयापरकाश आदि उपस्थित रहे

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page