fbpx
News

एम्बुलेंस कर्मचारियों को मास्क, सैनिटाइजर, ग्लव्स का किया वितरण

हापुड़(अमित मुन्ना)।
जनपद की 108 102 एंबुलेंस यूनियन व प्रदेश कमेटी के तत्वावधान में जनपद के स्वास्थ्य केन्द्रों में तैनात एम्बुलेंसकर्मियों को
मास्क, सैनिटाइजर ,ग्लव्स का वितरण किया गया।
पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी मधुर मिश्रा व सदस्य चौधरी विकास कुमार के साथ सपनावत सीएचसी, धौलाना सीएचसी ,पिलखुआ सीएचसी पहुंच कर एंबुलेंस कर्मचारियों को मास्क सैनिटाइजर ग्लव्स का वितरण किया गया।
दोनों पदाधिकारियों द्वारा कहा गया कि मौजूदा समय में वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौरान एंबुलेंस कर्मचारियों द्वारा किए जा रहें कार्य की सराहनीय है।
इस मौके पर धौलाना ब्लॉक अध्यक्ष केपी यादव, सपनावत अध्यक्ष पंकज कुमार ,पिलखुवा उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार को बचाव से संबंधित सामग्री वितरित की गई।
इस दौरान जिला अध्यक्ष हापुड़ ठाकुर विश्वनाथ सिंह जिला उपाध्यक्ष अमन सिंह साथ में मौजूद रहे धौलाना तहसील में मौजूदा समय में एंबुलेंस कर्मचारियों द्वारा जिस प्रकार आम जनता की सेवा के लिए 24 घंटे एंबुलेंस के द्वारा राहत प्रदान की जा रही है जो कि काबिले तारीफ है। कोरोना काल में एंबुलेंस कर्मचारियों ने फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर रहकर पूरी लगन के साथ कार्य किया है पूरे प्रदेश में 108 102 एंबुलेंस कर्मचारियों के द्वारा किए जा रहे कार्य की मुख्यमंत्री जी की तरफ से भी कई बार तारीफ की गई है। यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा सभी एंबुलेंस कर्मचारियों से ज्यादा से ज्यादा आम जनता को एंबुलेंस की सेवा प्रदान करने के लिए अपील की गई ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page