fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले 4 लोग पुलिस की गिरफ्त में

17 हजार कैश, 75 कार्ड और एक लग्जरी कार बरामद

हापुड़। एटीएम में लोगों के कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गैंग के 4 बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। पुलिस ने इनके पास से 17 हजार कैश, 75 डेबिट कार्ड और लग्जरी कार बरामद की है।

सीओ क्राइम आशुतोष शिवम ने बताया कि बदमाशों की पहचान अलाउद्दीन, शाहजाद, मोहम्मद और सलमान के रूप् में हुई है। उन्होंने बताया कि गिरोह एनसीआर और आसपास के जिलों में सक्रिय था। ठगों ने बताया कि अब तक सैकड़ों लोगों के साथ इस तरह की घटनाएं कर लाखों रुपये उड़ा चुके हैं। इनके खिलाफ कई जिलों में केस दर्ज हैं।

पूछताछ में ठगों ने बताया कि ये लोग गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर और अलीगढ़ जाकर घटना करते थे। एक साथी कार में ड्राइविंग सीट पर बैठा रहता था और 3 लोग एटीएम बूथ के अंदर लोगों को बातों में उलझाकर कार्ड बदल देते थे। जब तक पीडि़त कुछ समझ पाते ठग तब तक फरार हो जाते।

23 फरवरी को इन्होंने हापुड़ के रेलवे रोड स्थित एक एटीएम से कार्ड बदलकर 27450 रुपये निकाल लिए थे। 10 फरवरी को भी इसी प्रकार की घटना युवती के साथ हुई थी। कार्ड बदलकर उसके खाते से 20500 रुपये निकाले गए थे। शुक्रवार अलीगढ़ सिटी में घटना की थी और शनिवार को हापुड़ में घटना करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने इन्हें दबोच लिया।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: naga qq
  2. Pingback: ks

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page