fbpx
News

श्रद्धालुओं के लिए ब्रजघाट में
गंगा तट पर बनेगें पक्के घाट ,डीएम ने दी हरी झंडी


हापुड़। एनसीआर व आसपास से आनें वालें लाखों श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए प्रशासन ने ब्रजघाट पर गंगा तट के निकट पक्के घाट बनाने का प्रस्ताव प्राधिकरण को भेजा,जिस पर डीएम ने निर्देश पर अधिकारियों ने घाट का निरीक्षण किया।

एसडीएम अंकित कुमार वर्मा ने बताया कि ब्रजघाट में आने वाले स्नानार्थियों के लिए सुगम व्यवस्था बनाने के मकसद से जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा को पत्र भेजकर पक्के घाट का निर्माण कार्य कराने के लिए अवगत कराया गया था। जिसको लेकर
जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा ने शनिवार को एचपीडीए के अधिकारियों को भेजा।

एसडीएम ने बताया कि गंगा तट पर वीआईपी घाट और श्मशान घाट के पास कच्चे घाट हैं। जहां पर अमावस्या और पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ने के कारण कच्चे घाट पर भी स्नान होता है, जिससे श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने अधिकारियों को अवगत कराकर पक्के घाट के निर्माण की मांग की थी। जिससे घाट का सौंदर्यीकरण के साथ-साथ आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सही व्यवस्था हो सके।

एसडीएम ने बताया कि घाट पर निर्माण के लिए एस्टीमेट तैयार कराकर जल्द ही प्रस्ताव पास होगा और जिलाधिकारी के निर्देशानुसार पक्के घाट का निर्माण कार्य शुरु किया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page