fbpx
News

उघमियों ने सीडीओ के सामनें रखी धीरखेड़ा में गलत बिलों व पुलिया निर्माण व अन्य समस्यायों को,मिला समाधान का आश्वासन

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

कलेक्ट्रेट में आयोजित उघोग बंधु की बैठक में आईआईए के अध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता व सचिव पवन शर्मा के नेतृत्व में उघमियों ने धीरखेड़ा में गलत बिलों व पुलिया निर्माण व अन्य समस्यायो को सीडीओ प्रेरणा सिंह के समक्ष रखा,जिस पर उन्होंने जल्द ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

बैठक की उघमी राजेंद्र गुप्ता और पवन शर्मा ने जिला पंचायत अधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी को धीरखेडा गेट के सामने नाले का निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए बधाई दी।

बैठक में राजेंद्र गुप्ता ने बिजली विभाग द्वारा धीरखेडा और हापुड़ के उद्यमियों के बिजली के बिलों में जोड़ी जा रही अतिरिक्त धनराशि के मुद्दे को उठाया, जिस पर मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती प्रेरणा सिंह ने इस समस्या को सुनकर बैठक में उपस्थित बिजली विभाग के अधिशासी अभियन्ता मनोज कुमार से जवाब मांगा, इसके उत्तरस्वरूप अधिशासी अभियंता ने बताया कि यह एक तकनीकी खराबी है साथ ही उन्हें आश्वासन दिया कि इस समय का जल्द ही निस्तारण किया जायेगा।

बैठक में राजेंद्र गुप्ता ने मेरठ रोड पर जे डी स्कूल के सामने पुलिया की सफाई और इसके पुनर्निर्माण की बात रखी, जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने संबंधित विभाग को नाले की सफाई और पुनर्निर्माण का आदेश दिया।

बैठक में राजेंद्र गुप्ता, पवन शर्मा, सर्वेद्र रस्तोगी और अन्य उद्यमी शामिल हुए।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page