fbpx
News

ईमानदारी की मिसाल कायम करनें वालें हेड कांस्टेबल सहित पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
रेलवें स्टेशन पर एक महिला का पांच लाख रूपये से भरें थैलें को वापस करके ईमानदारी की मिसाल कायम करनें वालें जीआरपी के हेडकांस्टेबल सहित अन्य पुलिस कर्मियों को राष्ट्रीय सैनिक मोर्चा ने सम्मानित कर शुभकामनाएं दी।
जानकारी के अनुसार गत् दिनों एक व्यापारी की दुकान पर काम करनें वाली एक महिला ट्रेन से गाजियाबाद के व्यापारी का पांच लाख का पेमेंट देनें ट्रेन से जा रही थी। स्टेशन पर बैंग छूटनें के कारण हेडकांस्टेबल सचिन तोमर द्वारा चैकिंग में हाथ में आ गया था। सिपाही ने ईमानदारी दिखाते हुए रूपयें से भरा बैंग लौटा दिया था।राष्ट्रीय सैनिक संस्था के तत्वावधान में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष चौधरी मनवीर सिंह व पश्चिमी उत्तर प्रदेश की महिला ब्रिगेड की अध्यक्ष श्रीमती सुमन त्यागी के नेतृत्व में हापुड़ जंक्शन पर इमानदारी की मिसाल कायम करने वाले जीo आरo पीo के हेड कांस्टेबल सचिन तोमर को फूल माला पहनाकर व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया जिन्होंने 14जून को पांच लाख चालीस हजार पांच सौ रुपए एक बैंग में मिलें थे और उन्होंने वह रकम वापिस उसी व्यक्ति को लौटा दी जिस व्यक्ति की थी।

इस मौकें पर आर पी एफ इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार व जी आर पी एफ के चौकी प्रभारी इंस्पेक्टर सरवेज खान को भी उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।
सम्मानित करने वालों में राष्ट्रीय सैनिक संस्था के जिला अध्यक्ष ज्ञानेंद्र त्यागी, जिला उपाध्यक्ष मुकेश त्यागी, तहसील अध्यक्ष सतबीर प्रधान व निकेश कुमार उपस्थित रहे।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: gazibo
  2. Pingback: duurzaam spelen

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page