fbpx
HapurNews
Trending

ईडी द्वारा सोनिया गांधी को दफ्तर में बुलाएं जानें के विरोध में कांगेसियों ने निकाला विरोध मार्च

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड के झूठे मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बुलाए जाने पर कांग्रेस जनों ने निकाला प्रतिरोध मार्च

भाजपा राजनीतिक द्वेष के चलते झूठे मामले में गांधी परिवार को बदनाम करने की रच रही हैं साजिश, ईडी का सहारा लेकर किया जा रहा हैं गांधी परिवार को बदनाम – कांग्रेस.

हापुड़। शुक्रवार को कांग्रेसजन अतरपुरा चौराहा स्थित नेहरू प्रतिमा पर एकत्रित हुए, जहां कांग्रेस जनों ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा व रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड के झूठे मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा बुलाए जाने पर प्रतिरोध मार्च निकाला।

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने केंद्र की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा राजनीतिक द्वेष के चलते ईडी का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही हैं। गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में सोनिया गांधी जी से करीब 2 घंटे ईडी के अधिकारियों ने पूछताछ की जिसका सोनिया गांधी जी ने पूरी बेबाकी से जवाब दिया।

मिथुन त्यागी ने कहा कि भाजपा राजनीतिक द्वेष के चलते गांधी परिवार को नेशनल हेराल्ड के झूठे मामले में परेशान कर रही हैं। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि केंद्र सरकार सत्ता की हनक में सीबीआई,ईडी जैसी सरकारी संस्थानों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही हैं।

लेकिन केंद्र सरकार कान खुलकर सुन लें केंद्र सरकार के तानाशाही रवैया से कांग्रेसी कार्यकर्ता डरने वाला नहीं। कांग्रेस का कार्यकर्ता केंद्र सरकार का खुलकर सड़क पर विरोध कर कड़ा जवाब देता रहेगा। “राजस्थान के जयपुर जिले से डीआरओ व वरिष्ठ कांग्रेसी सतीश शर्मा ने कहा* कि भाजपा सरकार की तानाशाही चरम सीमा पर हैं।

जिसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कोंगेस का कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर संघर्ष करने के लिए हमेशा कृतज्ञ हैं। प्रतिरोध मार्च नेहरू प्रतिमा से शुरू होकर नगर पालिका परिषद स्थित गांधी प्रतिमा पर समाप्त हुआ। जिसमें कांग्रेस जनों ने केंद्र की भाजपा सरकार का जोरदार तरीके से विरोध किया है।

इस दौरान रघुबीर सिंह, मदन सिंह चौहान, खालिद खान, रघुवीर सिंह एडवोकेट, नरेश कुमार भाटी, डॉक्टर वीसी शर्मा, अंकित शर्मा, अमित सैनी, बाबूराम आढ़ती, विकास त्यागी, उमेश वाल्मीकि, ज्ञानेंद्र गुप्ता, आईसी शर्मा, विक्की शर्मा, ऐजाज अहमद, यशपाल सिंह ढिलौर, अमरजीत जंगी, गौरव गर्ग, जस्सा सिंह, देवेंद्र कुमार, राहत चौधरी, भरतलाल शर्मा, सुखपाल गौतम, राकेश खन्ना आदि कांग्रेस जन मौजूद रहें.!

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page