fbpx
HapurNews
Trending

आस्था के नाम पर खिलवाड़ : सबली मंदिर मार्ग पर गंदी व चिकनी मिट्टी से कावड़ियों के लिए बनाया कावड़िया मार्ग, श्रद्धालुओं में रोष

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हरिद्वार व अन्य दूर दराज तीर्थ स्थलों से कांवड़ लेकर आनें वालें कावड़ियों के लिए शासन के निर्देश पर हापुड़ के सबली मंदिर मार्ग पर अलग से बनाए गए कच्चें मार्ग पर गंदी व बदबूदार मिट्टी ड़ालकर बनाए गए मार्ग को लेकर श्रद्धालुओं में भारी रोष है।श्रद्धालुओं का कहना हैं कि बनाए गए मार्ग पर सबंधित विभाग द्वारा खेतों की साइड में नालें टाईप बने गढ़्ढों से गंदी व बदबूदार मिट्टी खोदकर मार्ग पर डाली गई हैं। जिससे बरसात होनें पर कावडिय़ों के फिसलनें का डर बना हुआ हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कार्यवाही की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार यूपी सरकार ने कावड़ियों के लिए मंदिर मार्ग पर अलग से रास्ता बनानें के निर्देश दिए है। जिसके चलते संबंधित नगर पालिका व अन्य को क्षेत्रों में पड़नें वालें मंदिर मार्ग पर अलग से कच्चा रास्ता बनानें के निर्देश दिए थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किए ट्वीट में श्रद्धालु आदित्य शर्मा व मुकुल ने कहा कि संबंधित विभाग द्वारा सबली मंदिर मार्ग पर जेसीबी से खेतों के साईड की नालियों में भरी गंदी, चिकनी व बदबूदार मिट्टी उठाकर कावड़ियों के मार्ग पर डाली गई हैं,जिससे बरसात में चिकनी मिट्टी होनें के कारण कावड़ियों के फिसलनें की सम्भावना बनी हुई हैं,जबकि वहां पर अलग से रेतली व साफ मिट्टी डालनी चाहिए थी। जिससे विभाग द्वारा श्रद्धालुओं व कावड़ियों की आस्था से खिलवाड़ किया जा रहा हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री से कार्यवाही करनें व मार्ग पर रेतली मिट्टी डलवानें की मांग की हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page