fbpx
Astrology

आज का राशिफल 25 मई:- मेष, वृषभ और धनु राशि के जातकों को मिलेंगे सकारात्मक परिणाम,

मेष

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। आपकी नौकरी में घड़ी का दायरा आप से भरा है, क्या आपके दूसरे नौकरी के अधिकारी हैं। आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार ला सकते हैं, जिसे देखकर वे प्रसन्न होंगे। विद्यार्थी पढ़ाई और अध्यात्म में अपनी रुचि बढ़ाकर पढ़ाई पर पूरा फोकस कर पाएंगे। संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी, जिसे देखकर आप प्रसन्न रहेंगे। माता को नेत्र संबंधी कोई परेशानी हो सकती है।

वृष

आज आपके आस-पास का वातावरण खुशनुमा रहेगा और परिवार के सदस्य प्रसन्न रहेंगे क्योंकि परिवार में किसी को नौकरी मिलेगी लेकिन व्यस्तता के कारण आप उनकी जरूरतों को पूरा करने पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की जरूरत है, नहीं तो हाथ पैरों में दर्द, सिर दर्द, बदन दर्द आदि समस्याएं हो सकती हैं। यदि ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से अनबन चल रही थी तो वह आज आपसे मिलने आ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी, जिससे आपको पदोन्नति भी मिल सकती है, जिससे आपको खुशी मिलेगी।

धनु

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति का संकेत दे रहा है। प्रॉपर्टी से जुड़ा आपका कोई मामला सुलझेगा, जिसके बाद फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। किसी और की सुनी-सुनाई बातों के आधार पर कोई भी निर्णय लेने से आपको बचना होगा अन्यथा बाद में वह गलत साबित हो सकता है और आपको परेशानी होगी। बचपन के किसी दोस्त से आज लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आप पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर ले जा सकते हैं, जिसमें आप वाहन बहुत सावधानी से चलाएं। आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपने आस-पड़ोस में चल रहे विवादों में चुप रहें।

वृश्चिक

सेहत के लिए आज का दिन कुछ कमजोर रहने वाला है। आप अपनी पसंद की कुछ वस्तुओं की ख़रीदारी पर अधिक धन ख़र्च करेंगे जिससे आपके ख़र्चे भी बढ़ सकते हैं। ज्यादा तला भुना खाने से पेट की समस्या हो सकती है। आपकी माता से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, जिसमें आपको अपनी वाणी में नरमी बनाए रखनी चाहिए, नहीं तो वह आपकी किसी बात को बुरा मान सकती हैं।

मकर

आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं तो दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जो लोग अपने काम को लेकर चिंतित हैं उनकी मनोकामना पूरी हो सकती है। छात्रों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से मुक्ति मिल रही है। आपका कोई पुराना मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

कुंभ 

गृहस्थ जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। यदि आपके पार्टनर के साथ रिश्ते में कुछ अनबन चल रही थी तो वह आज दूर हो जाएगी। कार्यक्षत्र में यदि आप कोई गलती करते हैं तो उसे तुरंत स्वीकार कर लेना चाहिए, नहीं तो अधिकारियों की डांट खानी पड़ेगी। नौकरीपेशा लोगों को आज प्रमोशन मिलेगा, जिससे वे प्रसन्न रहेंगे। यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलेगी, लेकिन उसे तुरंत किसी को ना दें और अपने काम पर फोकस रखें।

सिंह

आज का दिन आपके लिए संभलकर रहने का रहेगा। आपके परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा लेकिन आपके कुछ शत्रु आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे। आपकी तरक्की देखकर आज माहौल खुशनुमा रहेगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। नई प्रॉपर्टी खरीदने का आपका सपना पूरा होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

तुला

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला और फलदायी रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था तो वह भी आज दूर हो जाएगा। आपका कोई मित्र निवेश की योजना बना सकता है। आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप किसी बिजनेस प्लान में निवेश करें। नया वाहन ख़रीदने का आपका सपना भी पूरा हो सकता है और यदि आप परिवार के किसी सदस्य को कोई सलाह देते हैं तो आप उस पर अमल करते नज़र आएंगे जिससे आपको ख़ुशी मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग और निकटता आपको भरपूर मात्रा में मिलेगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page