fbpx
Astrology

आज का राशिफल 23 मई :- मिथुन, कर्क, धनु राशि वाले वाहन चलाते समय सतर्क रहें

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आपको आलस्य त्याग कर आगे बढ़ना होगा और आप सभी से जुड़ने का प्रयास करने में सफल रहेंगे, जिससे भाई-बहनों से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी। व्यापार में आप छोटी योजनाओं पर ध्यान न देकर बड़ी योजनाओं पर ध्यान देंगे जिससे आपको कुछ नुकसान हो सकता है। लेन-देन से जुड़ा कोई मामला आपको परेशान करेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जो जातक राजनीतिक क्षेत्र में काम कर रहे हैं उन्हें आज नया मुकाम हासिल होगा। पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई केस जीतने से आपको खुशी होगी। आप सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे और जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा। आज अपनी शारीरिक समस्याओं को नज़रअंदाज़ न करें, नहीं तो यह किसी बड़ी बीमारी का रूप ले सकती हैं। किसी से पैसा उधार लेने से बचें

धनु राशि 

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। नौकरीपेशा जातकों को आज दूसरी नौकरी का ऑफर मिल सकता है, लेकिन उनके लिए कुछ समय रुकना ही बेहतर होगा। कार्य क्षेत्र में मनचाही नौकरी से आप संतुष्ट नहीं रहेंगे। आज आप अपनों से ज्यादा दूसरों के काम पर ध्यान देंगे जिससे आपका काम लटक सकता है।

मीन राशि 

मीन राशि के जातक आज अपनी धन संबंधी समस्याओं को लेकर चिंतित रहेंगे, लेकिन आज वे अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों को आसानी से पूरा कर पाएंगे क्योंकि उन्हें एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होगी। वरिष्ठ सदस्यों से किसी बात का आग्रह न करें। व्यापार करने वाले लोगों के लिए दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। किसी की सलाह को आपको बहुत सोच समझकर लेना होगा नहीं तो वह गलत साबित हो सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज सेहत के मामले में कमजोर रहने वाले हैं। व्यापार में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आज अपनी कठिनाइयों को नजरअंदाज न करें। यदि आपने परिवार में किसी से कोई वादा किया है तो उसे आप जरूर पूरा करेंगे। किसी बड़े लाभ के चक्कर में आप छोटी-छोटी बातों पर ध्यान नहीं देंगे, जिससे बाद में आपको परेशानी हो सकती है। कोई काम पूरा न होने से आप थोड़े चिंतित रहेंगे।

वृषभ राशि

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष फलदायी रहने वाला है। परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने से वातावरण खुशनुमा रहेगा और जो लोग बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत हैं उन्हें आज उन्नति मिल सकती है। संतान के भविष्य को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे, ऐसे में आप अपने जीवन साथी से बात कर सकते हैं। अगर वही सदस्य आज आपको कोई काम करने की सलाह देता है तो उसे न करें, नहीं तो आपको चोट लग सकती है।

मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए आपको अपना आलस्य त्याग कर आगे बढ़ना होगा और आप सभी को जोड़ने का प्रयास करने में सफल रहेंगे, जिससे भाई-बहनों से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी। व्यापार में आप छोटी योजनाओं पर ध्यान न देकर बड़ी योजनाओं पर ध्यान देंगे जिससे आपको कुछ नुकसान हो सकता है। लेन-देन से जुड़ा कोई मामला आपको परेशान करेगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जो जातक राजनीतिक क्षेत्र में काम कर रहे हैं उन्हें आज नया मुकाम हासिल होगा। पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई केस जीतने से आपको खुशी होगी। आप सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे और जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा। आज अपनी शारीरिक समस्याओं को नज़रअंदाज़ न करें, नहीं तो यह किसी बड़ी बीमारी का रूप ले सकती हैं। किसी से पैसा उधार लेने से बचें।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page