आगामी विधान सभा चुनावों में लहरेगा कांग्रेस का परचम

जिला कांग्रेस कमेटी की एक समीक्षा बैठक जिला कार्यालय पर हुई,जिसमे गत माह में पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा किये गए कार्यो का अवलोकन किया गया।
जिला प्रभारी शमीम अय्यूब ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी द्वारा ग्राम प्रधानों और BDC सदस्यो को भेजे गए शुभकामना संदेश और कोरोना दवाई की किट जिले के अधिकतर ग्राम पंचायतों में वितरित कर दी गयी है,अगर अब भी किसी ग्राम पंचायत में कोरोना का कोई भी संदिग्ध मरीज मिलता हैं तो वो अपने न्याय पंचायत, ब्लॉक अध्यक्ष या जिला कार्यालय से कोरोना दवाई की किट ले सकता हैं ।

उन्होने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव व प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी का संदेश है की आने वाले विधानसभा चुनावों में पदाधिकारी व कार्यकर्ता चौबीस घन्टे काम करने के लिये तैयार रहे इस बार का संघर्ष सरकार बनाने का है और प्रदेश का गौरव वापस हासिल करने का है ।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा की आगामी चुनाव में बहुत कम समय रह गया है जिस जिस व्यक्ति को जो जिम्मेदारी दी गयी हैं उसे पूरे समर्पण से निभाये,ताकि आने वाले समय मे काँग्रेस को अधिक से अधिक सीटें प्राप्त हो सके।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी के हित के लिए केवल कांग्रेस पार्टी ही कार्य करती हैं। वर्तमान सरकार केवल उद्योगपतियों की सरकार हैं, उसे गरीबो की कोई चिंता नही हैं। महँगाई के कारण आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया हैं।
कार्यक्रम मे जिला उपाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र गुप्ता , अमितअग्रवाल एडवोकेट , इरफान कुरैशी सभासद , शहजादा चौधरी एडवोकेट ,डॉ. योगेंद्र शर्मा , जिला महासचिव विकास त्यागी ,राज सिंह गुर्जर ,सचिन गोस्वामी,मौ जावेद,
सचिव यशपाल सिंह ढिलोर, अबुजर चौधरी ,
कृष्ण कुमार प्रजापति, संजीव शर्मा , आकाश त्यागी ,सुनील कुमार, त्रिनेत्र गोयल , गौरव वत्स ,एडवोकेट नरेश कर्दम ,वीरपाल सिंह ब्लाक अध्यक्ष,आदि कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Exit mobile version