अवैध कालोनियों पर कार्यवाही व सर्विस लेन बनाने को लेकर भाकियू ने डीएम को सौंपा ज्ञापन,

हापुड़।

भाकियू भानू के कार्यकत्ताओं ने बाबूगढ़
कुचेसर रोड चौपला फ्लाईओवर सर्विस रोड क्षतिग्रस्त होने पर सड़क निर्माण करवानें व अवैध कालोनियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर डीएम प्रेरणा शर्मा को सम्बोधित ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर प्रहलाद सिंह को ज्ञापन सौंपा।

जिलाध्यक्ष कौशिंद्र गुर्जर ने कहा कि पिछले कई माह से सर्विस रोड की हालत खस्ताहल हैं। जहां से बनखंडा, रसूलपुर, मुबारिकपुर, नली हुसैनपुर सहित अनेक गांवों के लोगो को आवागमन होता है, लेकिन मार्ग क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ती है। सबसे अधिक परेशानी दो पहिया वाहन सवारों को हो रही है। अनेक वाहन वाहन चालक गिरकर भी घायल हो चुके हैं। हल्की बरसात में ही सर्विस रोड पर जलभराव हो जाता है, जिसके बाद लोगों का वहां से निकला मुश्किल हो जाता है। अनेक बार अधिकारियों से शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हो सक है।

इसके अलावा जिले में अनेक अवैध कॉलोनियों को काटने वाले कॉलोनाइजर लोगों को नक्शा पास होने का झांसा देकर मनचाहे दामों पर प्लॉटिंग कर रहे हैं। शातिर कॉलोनाइजर अपने नाम संपत्ति का बैनामा नहीं कराते बल्कि किसान से सीधे ग्राहक को बैनामा करा देते हैं। जिससे सरकार को भी इस खेल में करोड़ों का चूना लगता है। ऐसी अवैध कालोनियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

Exit mobile version