fbpx
News

एचपीडीए कर रहा हैं बालीजी मंदिर के निकट बनाएं भवनों को फेस लिफ्ट करनें की प्लानिंग,स्मृति उपवन का होगा विकास

हापुड़ (अमित मुन्ना)।

एचपीडीए आम जनता के लिए बालीजी मंदिर के निकट बनाएं भवनों को फेस लिफ्ट करनें की प्लानिंग कर रहा है। साथ ही स्मृति उपवन के विकास की योजना बनाई जा रही है।

प्राधिकरण सचिव पीके सिंह नै बताया कि आम जनता का हर पिलखुवा विकास प्राधिकरण की सम्पतियों के प्रति बढ़ते हुए आकर्षण को देखते हुए दिल्ली रोड पर श्री बाला जी मन्दिर के निकट बनाये गये भवनों को फेस लिफ्ट किये जाने की प्लानिग की जा रही है जिसमें सुरक्षा की दृष्टि से परिसर की निर्माण, पार्किंग स्पेस का उपदेश करने साथ-साथ मूलभूत सुविधाओं की दृष्टि से इस परिसर को उच्चीकृत किया जायेगा।

विदित हो कि इस स्थान पर प्राधिकरण द्वारा तीन मंजिले बी.ए. भवन निर्मित किये गये है जिनका कारपेट पर 504 मीटर प्रति भवन मूल्य लगभग 20.00 लाख है। इनका यह है कि विकास भवन कार्यालय के निकट स्थित है। इनके समीप ही दोन बैल्ट पर स्मृति उपवन का विकास किया जा रहा वष्य की जनता के लिए एक स्पट होगा। दिल्ली मार्ग पर होने को मे बचे हुए जनता जानकारी ली जा रही है। प्राधिकरण द्वारा एक व दो अक्टूबर को होने वाले आवासीय मेले में ये भवन भी किरण की लोकप्रिय सम्पति में शामिल होगे। प्राधिकरण ने परिसरको कारक नाम दिया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page