fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

दुष्कर्म पीड़िता ने दी पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने की चेतावनी

 दुष्कर्म पीड़िता ने दी पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने की चेतावनी

गाजियाबाद

डेढ़ साल पहले एक कॉलोनी में युवती के अपहरण के बाद दुष्कर्म के मामले में पीड़िता पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने अब पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर धरना देने की चेतावनी दी है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस मामले को लेकर गंभीर नहीं है. उन्हें केस वापस लेने की धमकी दी गई.

पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए। पीड़िता आरोपियों से डरी हुई है. इस संबंध में उन्होंने बुधवार को ट्वीट भी किया, जिसमें हड़ताल की चेतावनी दी गई है.

दोस्त पर दबाव बनाए रखें
जनवरी 2022 में लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. मामले में पुलिस ने महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया। उनके कई साथी भी गिरफ्तार किये गये। आरोप है कि इसके बाद से आरोपी के दोस्त लड़की पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं.

छह अन्य आरोपियों को जेल भेज दिया गया
पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस अब तक छह से अधिक आरोपियों को जेल भेज चुकी है. लेकिन फिर भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पीड़िता को धमकियां मिल रही हैं. पीड़िता का कहना है कि कुछ महीने पहले पुलिस ने घर में घुसकर उसके और उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की थी.

पुलिस अधिकारियों ने इसकी जांच की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने आरटीआई के तहत पुलिस विभाग से जवाब भी मांगा था. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

पुलिस क्या कह रही है?
वहीं, मामले में एसीपी मोदीनगर का कहना है कि पुलिस पर लगे आरोप झूठे हैं. अधिकांश मामलों में आरोप पत्र दाखिल हो चुका है. पुलिस पीड़िता की हरसंभव मदद कर रही है.

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page