fbpx
News

भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ का जिला सम्मेलन आयोजित,दिव्यांगों की समस्याओं का होगा समाधान – क्षेत्रीय संयोजक धर्मपाल सिंह,राजेन्द्र सिंह बनें जिला संयोजक


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
दिव्यांग प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी जनपद हापुड़ का जिला सम्मेलन पिलखुवा स्थित केशव मारवाड़ गर्ल्स डिग्री कॉलेज में आयोजित किया गया ।
दिव्यांग सम्मेलन के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय संयोजक धर्म सिंह जाटव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दिव्यांगों की आवाज को सुनने के लिए और उनके समस्याओं को हल करने के लिए दिव्यांग प्रकोष्ठ का गठन किया है हम सब मिलकर दिव्यांगों की हर समस्या को हल करने का प्रयास करेंगे और उनकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने के लिए के लिए प्रत्येक जिले स्तर पर जिला संयोजक नियुक्त किए जा रहे हैं ।
पिलखुवा निवासी राजेंद्र सिंह को हापुड़ जनपद का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है। भारतीय भारतीय जनता पार्टी दिव्यांग प्रकोष्ठ जनपद हापुड़ द्वारा आयोजित दिव्यांग कार्यकर्ता सम्मेलन और सम्मान समारोह में दिव्यांगों की समस्याओं को सुना और उनके हौसले को बढ़ाने के लिए उनको सम्मान पत्र देकर के सम्मानित किया गया है धर्म सिंह ने कहा कि दिव्यांग को सम्मानित करके उनका मनोबल बढ़ाने का कार्य अति उत्तम है जनपद हापुड़ के जिला संयोजक द्वारा विकलांगों को सम्मानित करना और उनकी समस्याओं को सुनकर के उन को हल करने का प्रयास करना एक सराहनीय कार्य है इस अवसर पर क्षेत्रीय सह संयोजक रवि शर्मा ने सरकार की नीतियों के बारे में सभी दिव्यांग भाइयों को अवगत कराया तथा सरकार ने दिव्यांग पेंशन 500 से बढ़ाकर ₹ 1000 करने पर सरकार का आभार व्यक्त किया इस अवसर पर क्षेत्रीय सह संयोजक परविंदर देशवाल ने कहा कि दिव्यांगों कमजोर नहीं होता एक दिव्यांग ही एक दिव्यांग का दर्द समझ सकता है यदि उसके बाद किसी ने समझा है तो वह केवल भारतीय जनता पार्टी है इस अवसर पर दिव्यांग जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने दिव्यांगों को आने वाली परेशानियों से अवगत कराया और आए हुए अधिकारियों से उन्हें हल करने की मांग की।
. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष हरीश अग्रवाल ने की तथा उन्होंने सम्मेलन में आए हुए सभी दिव्यांग भाइयों व सम्मेलन में पहुंचने वाले सभी नेताओं व मुख्य वक्ता का धन्यवाद किया।
कार्यक्रम में पधारे मुख्य अतिथि धर्मपाल सिंह विशिष्ट अतिथि रवि शर्मा और परविंदर जयसवाल को किरण त्यागी, सीमा जोहर ,निर्मल शर्मा ,संध्या ,विनीत शर्मा, विचित्र कुमार ,बिना शर्मा, संजय पुरी ,रंजीत सिंह ने सम्मान पत्र व प्रतीक चिन्ह देकर के सम्मानित किया ।
कार्यक्रम का सफल संचालन राजेंद्र सिंह राठी ने किया। इस सम्मेलन में जनपद हापुड़ के साथ-साथ मेरठ बुलंदशहर नोएडा के कार्यकर्ता सम्मिलित हुए जिन्हें समिति की ओर से सम्मान पत्र देकर के सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर पूनम सिंह, कुसुम लता, रेखा अग्रवाल, बीना शर्मा, संजय तोमर ,विक्की सिंह ,रश्मि कंसल ,धर्मेंद्र त्यागी ,देवेंद्र त्यागी ,मोनू, भूपेंद्र शर्मा, मनोज शर्मा, सोमेश कौशिक, सुरेश झा रामअवतार वर्मा, चिराग ,अभिषेक अग्रवाल, नरेंद्र कुमार ,महेंद्र सिंह सैनी ,तरुण बंसल, संजय अग्रवाल सहित अच्छा बेटा जिला टीम उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page