fbpx
News

अच्छी पहल: धार्मिक पुस्तकें,खंडित मूर्तियों को एकत्र करनें के लिए मानव सेवा मिशन ने किया रिक्शा का शुभारंभ,घर – घर पहुंचेगी रिक्शा, नहीं होगा अनादर ,शहर के लिए होगा उपयोगी – विनोद गुप्ता,अरूण अग्रवाल

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

शहर की प्रमुख सामाजिक संस्था के कार्यकत्ताओं ने एक अच्छी पहल करते हुए देवी देवताओं की खंडित प्रतिमाओं , पुस्तकों,पोस्टरों का अनादर रोकनें के लिए बुधवार को एक रिक्शा का शुभारंभ किया,जो घर घर जाकर धार्मिक वस्तुएं एकत्र करेगी।

बुधवार को मानव सेवा मिशन (रजि0) हापुड़ द्वारा संचालित रिक्शा का शुभारम्भ रेलवें पार्क से किया गया। जिसके माध्यम से घर-घर जाकर खंडित व प्रयोग में न आने वाली देवी-देवताओं की मूर्तियाँ, कलेण्डर तथा पुरानी धार्मिक पुस्तकों को एकत्रित किया जायेगा।

जिनका अपने स्तर से निस्तारण किया जायेगा। रिक्शा का पंडित संतोष कुमारी तिवारी के कर कमलों से नारियल फोड़कर रेलवे पार्क में शुभारम्भ किया गया।संस्था के अध्यक्ष विनोद गुप्ता ने कहा कि यह योजना शहरवासियों के लिये बहुत उपयोगी साबित होगी।

संयोजक अरूण अग्रवाल ने अपने परिश्रम से रिक्शा का संचालन करने का संकल्प लिया। महामंत्री दिनेश माहेश्वरी ने कहा कि शहर के नागरिकों की समस्या का महत्वपूर्ण समाधान है। कोषाध्यक्ष श्री राकेश माहेश्वरी ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर नरेन्द्र शर्मा, गिरीश शर्मा, सुशील अग्रवाल, सुरेश जिन्दल, माधव बंसल, आर.के. बुप्ता, एस.पी. गुप्ता, डा. अनिल वाजपेई, दिनेश गुप्ता, डालचन्द, लोकेश अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page