fbpx
Entertainment

अगले महीने रिलीज होने वाली है फिल्म ‘मीरा माथुर’, टीवी इंडस्ट्री के कई दिग्गज आएंगे नजर

रोहित कुमार सिंह और राहुल कुमार सिंह आगरा के एक ही परिवार के ये दो युवा फिल्मकार भाई ने 7 साल पहले फिल्म निर्माण करने का सपना देखा था जो अब पूरा हो चुका है.

नई दिल्ली. कहते हैं जीवन में सपना देखना बहुत ही आसान है, लेकिन हकीकत में उस सपने को वो ही लोग पूरा कर पाते हैं जिन्होंने उस सपने को खुली आंखों से देखा हो. रोहित कुमार सिंह (Rohit Kumar Singh) और राहुल कुमार सिंह (Rahul Kumar Singh) आगरा के एक ही परिवार के ये दो युवा फिल्मकार भाई ने 7 साल पहले फिल्म निर्माण करने का सपना देखा था जो अब पूरा हो चुका है. इनकी हिंदी फिल्म “मीरा माथुर” (Meera  Mathur) बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है इसके निर्माता रोहित कुमार सिंह व निर्देशक राहुल कुमार सिंह है.

रोहित के अनुसार यह सफर इतना आसान नहीं था. उन्होंने कहा कि डीएवी इंटर कॉलेज आगरा से प्लस टू पूरा करने के बाद हम दोनों भाइयों ने अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई का रुख किया. मुंबई जैसे बड़े शहर में कोई ऐसा नहीं था जिसे हम अपना कह सकें, संघर्ष जारी रखते हुए हमने हिम्मत नहीं हारी और हम दोनों भाइयों ने बतौर  एडिटर करियर की शुरुआत की मैंने टीवी शो आरंभ, सिंहासन बत्तीसी, नियति, गणेश लीला जैसी दो दर्जन से अधिक टीवी सीरियल में बतौर एडिटर काम किया.

बतौर एडिटर खुद को साबित करने के बाद मैंने बतौर निर्माता “मीरा माथुर ” नाम से हिंदी फिल्म का निर्माण किया जो अप्रैल माह में संपूर्ण भारतवर्ष में एक साथ रिलीज होने जा रही है, जिसमें बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार खुशी राजपूत, एलेन कपूर, अश्विन कपूर ने अपने सशक्त अभिनय से फिल्म को मजबूत बनाया है. फिल्म का निर्देशन राहुल कुमार सिंह ने किया है, वहीं फिल्म निर्माण में रोहित कुमार सिंह को निर्माता मोहम्मद मुनव्वर खान का भी साथ मिला है. क्रिएटिव हेड हसीम अली खानजदा, को-प्रोड्यूसर समीर शाह, शेखर प्रेम देवगन, अशीष रजे, संगीत निर्देशन विवेक बख्शी ने किया है. बतौर रोहित बहुत जल्द हमलोग अपनी अगली हिंदी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसके लिए बॉलीवुड के बड़े कलाकार से बातचीत अंतिम पड़ाव पर चल रही है.

Source link

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page