fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

पति के फोन नहीं उठाने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली

पति के फोन नहीं उठाने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली

खोड़ा

थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में पति के फोन न उठाने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस को शिकायत नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हरदोई के थाना पंचखुरा क्षेत्र के गांव खदरी निवासी 30 वर्षीय निधि 20 दिन से खोड़ा में रहने वाले उमेश राठौर के साथ किराए के कमरे में रह रही थी।

दोनों फैक्ट्री में काम करते थे
उमेश ने निधि को अपनी पत्नी के तौर पर नौकरी पर रखा था. वह नोएडा की एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करती थी। उमेश भी एक फैक्ट्री में काम करता था. पड़ोस में किराये के कमरे में रहने वाले अन्य लोगों ने महिला को दो दिन से बाहर नहीं देखा है. कमरे के अंदर कुंडी लगी हुई थी. ऐसे में पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने खिड़की से देखा कि महिला का शव दुपट्टे के फंदे में गार्डर से लटक रहा था.

तीन दिन पहले पति अपने गांव गया था
उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में मकान मालिक ने बताया कि उमेश तीन दिन पहले अपने गांव गया था. वह निधि का फोन नहीं उठा रहा था. उसने किसी अन्य व्यक्ति के फोन से कॉल भी की थी.

इसके बाद भी उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद वह गुस्से में अपने कमरे में चली गई. उसके बाद से वह बाहर नहीं आई। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस उमेश से भी पूछताछ करेगी.

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page