हापुड़ लोहा व्यापार मंडल के तत्वाधान में आयोजित हुआ दीपावली मिलन समारोह,व्यापारियों की सुरक्षा के लिए हापुड़ पुलिस सदैव आपके साथ हैं-ASP

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ लोहा व्यापार मंडल के तत्वाधान में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि उप कप्तान मुकेश मिश्रा ने दीप प्रज्वलन करके किया। उन्होंने लोहा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए व्यापारियों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा के लिए हापुड़ पुलिस सदैव आपके साथ हैं।

उसके बाद विशिष्ट अतिथि कोतवाल संजय पांडे ने संस्था के सभी सदस्यों को दीपावली की शुभकामनाएं दी और बाजार में गश्त बढ़ाने, महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने की बात कही।
अध्यक्ष प्रमोद कुमार गुप्ता और संरक्षक विजेंदर गर्ग ने अतिथियों का स्वागत करते हुए दीपावली की विशेष शुभकामनाएं दी ।

उन्होंने प्रशासन से व्यापारियों की सुरक्षा ,बाजार में पुलिस गश्त बढ़ाने के लिए कहा। कार्यक्रम में बाहर से आए जादूगर पाशा ने अपने जादू के खेल दिखाकर कार्यक्रम में एक अलग ही समा बांध दिया जादूगर पाशा ने महिलाओं और बच्चों का अपने जादू से खूब मनोरंजन किया।
जादू का खेल दिखाते हुए उसने विजेता बच्चों और महिलाओं को पुरस्कार भी दिए।
साथ पधारी गायिका पूनम श्री ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा और समारोह में चार चांद लगा दिए।

इस अवसर पर सचिव मनोज गुप्ता कोषाध्यक्ष नितिन सिंघल,विनोद कुमार, अनिल जैन, छोटेलाल, अमित गुप्ता, राहुल गुप्ता, आदित्य गर्ग, अनुराग गर्ग, लोकेश सिंघल, दीपक जी आदि मौजूद रहे

Exit mobile version