fbpx
ATMS College of Education
News

हापुड़ डिस्टिक टू जू0 बैडमिंटन चैपियनशिप 20 21 का आगाज, 61 बैडमिंटन खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का देंगे परिचय

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
हापुड़ बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय हापुड़ डिस्टिक्ट्ू जू0 बैडमिंटन चैपियनशिप 2021 का शुभारंभ शनिवार को गढ़ रोड स्थित एलन स्पोर्ट्स क्लब में किया गया ।
कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद राजेन्द्र अग्रवाल व विधायक विजय पाल सिंह (आढ़ती) , शूटिंग बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया की अध्यक्ष अंजुल अग्रवाल ने संयुक्त रूप से किया।
क्षेत्रीय सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि सभी खेल की भावना से खेले क्योंकि हार जीत तो खेल के दो पहलू है एक जीतता है तो एक हारता है।
उन्होंने खेलों का महत्व बताते हुए सभी प्रतिभागियों को अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन देने का आवाहन करते हुए कहा कि प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चो को नये-नये आयाम सीखने को मिलते हैं। तथा बच्चे अपने अंदर आत्मविश्वास तथा परस्पर सहयोग की भावना विकसित करते हैं।

कार्यक्रम के अध्यक्ष विजय पाल सिंह ने खेलों को मानसिक एवं शारीरिक स्वास्थ्य के लिए. अत्यंत लाभदायक बताया।

शूटिंग बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया की अध्यक्ष अंजुल अग्रवाल ने बच्चों को खेलों से प्रेरणा लेकर अच्छे खिलाड़ी के रूप में विकसित होने की कामना करते हुए कहा कि खेलों का लगातार विकास हो रहा है । हमें हार से मायूस नहीं होना चाहिए बल्कि इससे प्रेरणा लेकर और मेहनत कर आगे बढ़ना चाहिए।

सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बैडमिंटन एसोसिएशन हापुड़ पंकज कुमार अग्रवाल ने कहा कि इस प्रतियोगिता में जनपद के टॉप खिलाड़ियों में स्पर्धा होकर राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए राज्य की टीम का चयन किया जाएगा ।
उन्होंने आगन्तुकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बच्यों के अन्दर खेलों की प्रतिभा छिपी हुई है बस जरूरत है उसे निखरने की जरूरत है।इसके लिए वह सय प्रयत्नशील रहेगें।
कार्यक्रम में सुधीर गोयल , पुनीत गोयल , संजीव गोयल, विनय त्यागी सचिव, सुभाषचन्द अग्रवाल , के. के.अग्रवाल प्रधानाचार्या डॉ. आराधना बाजपेई, मधु अग्रवाल, पवित्रा त्यागी आदि उपस्थित थे कार्यक्रम संयोजन में यश पाल कोच , स्कूल को पी0 टी0 आई0 यक्षवीर सिंह तोमर, योगेन्द्र पाल सिरोही, सीमा त्यागी, एवं समस्त
अध्यापक एवं अध्यापिकाओं का सहयोग सराहनीय रहा। मैच का संचालन राजीव कुमार द्विवेदी ने किया।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page