स्मृति में आयोजित हुई आर्ट प्रतियोगिता, विजयी बच्चों को किया पुरस्कृत

हापुड़। माहेश्वरी सभा रजि० हापुड़ के तत्वावधान में यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल में श्री मती कैलाश वती देवी दयाल महेश की स्मृति में एक आर्ट प्रतियोगिता दो वर्गों में बांट कर करायी गई।
कक्षा यू के जी से कक्षा 02 तक प्रथम वर्ग व कक्षा 03 से कक्षा 05 तक द्वितीय वर्ग की आयोजित की गई। जिसमें 105 बच्चों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता कार्यक्रम का शुभारंभ श्री मुकेश कुमार तापड़िया व श्री प्रहलाद राय मालपानी ने माता सरस्वती के आगे दीप प्रज्ज्वलित कर किया ।
रजि० सभा के उपप्रधान श्री मुकेश कुमार तापड़िया ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आर्ट के माध्यम से बच्चों के मन के भाव प्रकट होते हैं। सभा जाति व धर्म से ऊपर उठकर सम्पूर्ण समाज के लिए कार्यक्रम आयोजित करती है। इस तरह की प्रतियोगिता यदि कोई और विधालय भी आयोजित करता है तो सभा उसका भी सहयोग करेंगी।
श्री प्रहलाद राय मालपानी ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चों को उनकी मनपसंद चाकलेट व कुरकुरे के पैकेट वितरित किए।
कार्यक्रम में सर्व पंकज माहेश्वरी महामंत्री, अंकुर सोमानी संगठन महामंत्री, अंकुश तापड़िया मंत्री, संरक्षक मधुसूदन दयाल महेश, कमल मालपानी, श्री मती सुहानी माहेश्वरी, उर्वी माहेश्वरी, अक्षरा, सना, साफिया आदि उपस्थित रहें

प्रथम वर्ग में जिया प्रथम, अरमान द्वितीय, हर्षुल माहेश्वरी तृतीय रहे
जबकि द्वितीय वर्ग में फरहान प्रथम, कासिम द्वितीय, फुरकान तृतीय रहें
सभी बच्चों को पुरस्कार वितरित किए गये ।

Exit mobile version