साड़ी पहनकर गई महिला को रेस्टोरेंट स्टाफ ने रोका,महिलाओं में आक्रोश, एडीएम को ज्ञॉपन सौंप साड़ी को राष्ट्रीय परिधान घोषित करनें की मांग


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर परिवार सहित रेस्टोरेंट में गई एक महिला को स्टाफ ने साड़ी पहननें के कारण एंट्री नहीं दी,जिसके विरोध में अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ के सदस्यों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञॉपन एडीएम को सौंप घटना का विरोध व निंदा करते हुए साड़ी को राष्ट्रीय परिधान घोषित करनें की मांग की।
संघ की क्षेत्रीय अध्यक्ष श्रीमती संगीता मित्तल एवं महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती दीपा अग्रवाल के नेतृत्व में घटना के विरोध में महिला कार्यकत्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल हापुड़ कलेक्ट्रेट में पैदल मार्च करते पहुंचा और रेस्टोरेंट संचालक के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए एडीएम निधि से मिला।
महिला पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञॉपन सौपतें हुए बताया कि 19 सितंबर 2021 को अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ नॉएडा महानगर की उपाध्यक्ष अनीता चौधरी ने अपनी पुत्री का जन्मदिन मनाने हेतु खेल गाँव दिल्ली स्थित असल प्लाजा मे अकीला रेस्टोरेंट में पहुंची। श्रीमती अनीता चौधरी ने उस समय साड़ी पहनी हुई थी होटल के प्रवेश द्वार पर जैसे ही परिवार सहित अंदर जाने लगीं तो होटल स्टाफ ने उनको यह कह कर रोक दिया कि Saree is not a Smart Casual Wear इसलिए आप को होटल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि साड़ी को राष्ट्रीय परिधान घोषित किया जाए व अनीता चौधरी के साथ दुर्व्यवहार करने वाले अकीला होटल पर दंडात्मक कार्यवाही व भारतीय परिधान साड़ी को पहने हुए महिला के साथ दुर्व्यवहार हो वहां उस स्थान एवं संबंधित व्यक्ति के खिलाफ भी कठोर कार्यवाही की जाए।
इस मौकें पर मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष संगीता मित्तल , जिला अध्यक्ष श्रीमती दीपा अग्रवाल , डॉक्टर सरगम अग्रवाल, मनोरमा रघुवंशी, छवि दीक्षित, यशोदा शर्मा, आशी सोमानी, स्वाति रस्तोगी, हिमानी गुप्ता, प्रियंका मित्तल, सविता शर्मा, पूजा शर्मा, कनिष्का शर्मा, सुषमा गुप्ता, आशुतोष रस्तोगी, राजेंद्र गुर्जर, राकेश, अभिषेक गुप्ता एवं सारंग अग्रवाल आदि उपस्थित थी ।

Exit mobile version