लायंस क्लब हापुड़ गौरव के तत्वावधान में आयोजित हुआ अतीत के फैशन पर आधारित रंगारंग कार्यक्रम

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

लायंस क्लब हापुड़ गौरव के तत्वावधान में यहां रेलवे रोड स्थित रॉयल पैलेस में एक वार्षिकोत्सव में अतीत के फैशन पर आधारित एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
क्लब अध्यक्ष पारुल जिंदल ने जीनत अमान,सचिव डा आराधना बाजपेई ने वैजयंती माला,सिमरन गोयल ने हेमा मालिनी,सोना ने चांदनी, आरती ने बसंती,अनीता गुप्ता ने राखी की एक्टिंग एवं भूमिका को प्ले करके समारोह में चार चांद लगा दिए।
इस अवसर पर अध्यक्ष पारुल जिंदल ने कहा कि प्राचीन परंपराएं,मूल्य,संस्कृति हमारी धरोहर हैं।पुराने दौर के नायक नायिकाओं की मासूमियत हमें बारबार आकर्षित करती है।हम उनके सम्मोहन में अभी भी बंधे हुए हैं।
सचिव डा आराधना बाजपेई ने कहा भारत विभिन्न संस्कृति एवं परंपरा की भूमि है।शिष्टाचार,तहजीब, सभ्य संवाद,मानवीय मूल्य,और मान्यताएं,भारतीय संस्कृति के महत्वपूर्ण तत्व हैं। यही कारण है कि पुराने फिल्मी गाने दिल को स्पर्श करते हैं।
सिमरन गोयल ने कहा भले ही हम नई जीवन शैली को अपना रहे हों लेकिन हम आज भी अपनी परंपराओं और मूल्यों को बनाए हुए हैं।
इस अवसर पर अनीता गुप्ता,रेखा सिंह,शालू ग्रोवर,सुनीता शर्मा, जागृति शर्मा,संतोष गर्ग,सुनीता स्वामी,दीपिका सिंघल,श्रुति शर्मा,आरती सिंह,मधु गर्ग,डा गरिमा त्यागी,सोना सिंह ,पारुल जिंदल,डा आराधना बाजपेई,सिमरन गोयल ने समारोह को भव्य बनाने में अप्रतिम सहयोग किया।

Exit mobile version